×

अब दहला लखनऊ! बस में भरे थे ठूंस-ठूंसकर यात्री, तभी अचानक हुआ ये...

बताया जा रहा है कि 40 से ज्यादा यात्री बस में ठूंस ठूंस कर भरे हुए थे। जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं इस घटना पर यूपी पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुँच कर हरसंभव सहायता करें एवं वर्तमान स्थिति से अवगत कराने की बात कही है।

Shivakant Shukla
Published on: 30 Nov 2019 7:01 AM GMT
अब दहला लखनऊ! बस में भरे थे ठूंस-ठूंसकर यात्री, तभी अचानक हुआ ये...
X

लखनऊ: मलिहाबाद में हरदोई रोड पर भीषण सड़क हादसे की खबर है। जानकारी के अनुसार बाइक सवारों को बचाने में निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर अफरा-तफरी का महौल बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि 40 से ज्यादा यात्री बस में ठूंस ठूंस कर भरे हुए थे। जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं इस घटना पर यूपी पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुँच कर हरसंभव सहायता करें एवं वर्तमान स्थिति से अवगत कराने की बात कही है। बता दें कि इसस पहले महाराष्ट्र में शुक्रवार रात को मजदूरों से भरी गाड़ी नदी में गिर गई जिसमें करीब सात की मौत हो गई हैं वहीं 15 लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें— दहला यूपी! प्रियंका के बाद दलित लड़की के साथ हैवानियत, ये है पूरा मामला

धुले-औरंगाबाद हाईवे पर विन्चुर गांव के पास हुआ था हादसा

महाराष्ट्र के धुले-औरंगाबाद हाईवे पर मजूदरों को ले जा रही एक टेंपो पुल से नीचे नदी में गिर गई। शुक्रवार रात हुए इस दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 लोग घायल हो गए। यह हादसा धुले-औरंगाबाद हाईवे पर विन्चुर गांव के पास हुआ।

ये भी पढ़ें—झारखंड चुनाव में बम धमाका: नक्‍सलियों ने उड़ाया पुल, दहशत में मतदाता

जानकारी के मुताबिक चालक ने टेंपो पर से नियंत्रण खो दिया जिससे ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि टेंपो में 25 से 30 लोग सवार थे। टेंपों के पुल से गिरते ही चीख-पुकार मच गई। जिसे सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर घायलों को बाहर निकाला। मृतकों में छह बच्चे और एक महिला शामिल है। घायलों में से पांच की हालत गंभीर है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story