Muzaffarnagar Road Accident: मुज़फ्फरनगर में भीषण सड़क हादसा, दो शिवभक्तों की मौत, एक घायल

Muzaffarnagar Accident: मुज़फ्फरनगर जनपद में सोमवार सुबह सवेरे एक बाईक सवार तीन शिवभक्तों को एक छोटा हाथी ( टैम्पू ) ने टक्कर मार दी जिसमें दो शिवभक्तों की मौत और एक घायल हो गया।

Amit Kaliyan
Published on: 18 July 2022 2:30 PM GMT
Road Accident In Shamli
X

शामली में भीषण सड़क हादसा: Design Photo - Newstrack

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मुज़फ्फरनगर जनपद में सोमवार सुबह सवेरे एक बाईक सवार तीन शिवभक्तों को एक छोटा हाथी ( टैम्पू ) ने टक्कर मार दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां दो शिवभक्तों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं एक को गंभीर हालत के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है।

दरअसल, घटना आज सुबह छपार थाना क्षेत्र (Chhapar Police Station Area) के दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 की है जहाँ हरियाणा के फ़रीदाबाद निवासी एक बाइक सवार तीन युवक हरिद्वार से जल लेने के लिए जा रहे थे उसी दौरान एक अनियंत्रित छोटा हाथी ( टैम्पू ) ने उन्हें टक्कर दी जिसके बाद जहा टैम्पू का ड्राईवर टैम्पू को छोड़कर मौके से फ़रार हो गया।

दो युवक सौरभ राणा और योगेश की दर्दनाक मौत

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायल युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो युवक सौरभ राणा और योगेश की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक युवक प्रदीप पाण्डे को गंभीर हालत के चलते डॉक्टरों ने मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक छोटा हाथी ( टैम्पू ) को जहाँ पुलिस ने कब्जे में ले लिया है तो वही मृतक शिवभक्तों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि आज सुबह छपार थाना को सूचना मिली थी की एक मोटरसाईकल और छोटा हाथी ( टैम्पू ) आपस में भीड़ गये है। मोटरसाईकल पर तीन लोग सवार थे सौरभ राणा, योगेश और प्रदीप ये तीनो ही जनपद फ़रीदाबाद के रहने वाले है। ये तीनो हरिद्वार से बाइक पर जल लेने के लिए जा रहे थे।

छोटा हाथी टैम्पू को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू

छोटा हाथी ( टैम्पू ) है उसको कब्ज़े में ले लिया गया है और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई थी जिसके चलते उनकी शिकायत पर मामले में मुक़दमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story