×

रायबरेली: हादसे में दो किशोरों की गई जान, पुलिस से नाराज परिजनों का हंगामा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बीते शनिवार को सड़क हादसे में दो किशोरों की जान चली गई थी। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर चालक व भट्ठा मालिक को बचाना शुरू कर दिया, इससे नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने आज शव मिलते ही हाईवे पर उसे रखकर घंटों आवागमन बंद रखा। 

Monika
Published on: 3 Jan 2021 4:11 PM GMT
रायबरेली: हादसे में दो किशोरों की गई जान, पुलिस से नाराज परिजनों का हंगामा
X
रायबरेली में सड़क हादसा, दो किशोरों की गई जान

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बीते शनिवार को सड़क हादसे में दो किशोरों की जान चली गई थी। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर चालक व भट्ठा मालिक को बचाना शुरू कर दिया, इससे नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने आज शव मिलते ही हाईवे पर उसे रखकर घंटों आवागमन बंद रखा।

ये है पूरा मामला

ये पूरा मामला खीरों थाना क्षेत्र का है, जहां शनिवार को सुदीप (17) और सूरज (16) बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, बिन्दाखेड़ा गांव के मोड़ पर पहुंचते ही बाइक बेकाबू होकर सड़क के किनारे यूकेलिप्ट्स के पेड़ से जा टकराई थी। दोनों बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें सीएचसी पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

आज जब शव पोस्टमार्टम होकर मिला तो घटना से नाराज परिजनों ने पांच सौ से अधिक ग्रामीणों के साथ सेमरी चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन किया। आरोप है कि एक स्थानीय भट्ठा मालिक की ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर लगने के बाद यह दुर्घटना हुई है। पुलिस ने उक्त ट्रैक्टर चालक व भट्ठा मालिक को बचाने के लिए झूठी कहानी गढ़ी है। इसके अलावा दोनों किशोरों के मोबाइल भी सेमरी चौकी प्रभारी ने जब्त कर लिए हैं।

रायबरेली में सड़क हादसा

ये भी पढ़ेंः 3000 हजार किसान भिड़े: अर्धसैनिक बलों से सामना, उठाया बड़ा कदम, बिगड़े हालात

कार्यवाही की हो रही मांग

मृतक के परिजन व प्रदर्शनकारी दोषी पुलिस कर्मियों व अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। लालगंज, सरेनी, गुरुबक्सगंज व खीरों सहित पूरे लालगंज सर्किल पर भारी फोर्स तैनात है। पुलिस परिवारजनों को कार्यवाही का आश्वासन देकर प्रदर्शन समाप्त करने का प्रयास कर रही है। ग्रामीण एसपी के आने और तुरंत कार्यवाही की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन के कारण कई किलोमीटर लंबे जाम की स्‍थिति बनी हुई है। आवागमन ठप है।

रायबरेली से नरेंद्र

ये भी पढ़ें : ‘वेदांती’ की पुण्यतिथि: स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और युवा चेतना ने मनाई ऐसे

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story