×

ताबड़तोड़ टकराए वाहन: लग गई लंबी कतार, 9 घायल, तीन की हालत गंभीर

मंगलवार सुबह एक के बाद एक लगातार 25 वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में 9 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से तीन की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उन्हें स्थानीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Shivakant Shukla
Published on: 26 Nov 2019 8:38 AM GMT
ताबड़तोड़ टकराए वाहन: लग गई लंबी कतार, 9 घायल, तीन की हालत गंभीर
X

संतकबीरनगर: नेशनल हाईवे पर कोहरे की वजह से मंगलवार सुबह एक के बाद एक लगातार 25 वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में 9 लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से तीन की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उन्हें स्थानीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

दरअसल, कोतवाली खलीलाबाद के पास नेशनल हाईवे पर मीरगंज चूरेब के पास सुबह के घने कोहरे के कारण 25 वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में औरैया निवासी विवेक, अलवर निवासी पूरण, बलिया निवासी संतोष, मुरादाबाद निवासी मोलई, नवलगढ़ निवासी रामअवतार, मुरादाबाद निवासी किसनकुमारी, बलिया निवासी रमेशचंद, अयोध्या निवासी अरविन्द, गोंडा निवासी कुमारे घायल हो गए।

ये भी पढ़ें— अभी-अभी अयोध्या पर बड़ा फैसला, रिव्यू पिटिशन पर सुन्नी वक्फ ने किया बड़ा ऐलान

इनमें से मोलई, रामअवतार और कुमारे की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वाहनों के टकराने से हाईवे पर एक घंटे तक जाम लग गया। पुलिस ने जेसीबी और क्रेन के सहयोग से वाहनों को सड़क के किनारे करवाया। जिसके बाद जाम खुला और वाहनों की आवाजाही शुरू हुई। बता दें कि ठंड में कोहरे से ऐसी घटनाएं रोजाना सामने आती रहती है। इसकी वजह तेज स्पीड मानी जाती है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story