×

Road Accident: बिहार से दिल्ली जा रही कार में लगी आग, 6 लोगों की जान पर आई आफत

Road Accident: उन्नाव जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई ।

Network
Reporter NetworkPublished By Shivani
Published on: 26 May 2021 4:27 AM GMT (Updated on: 27 May 2021 8:59 AM GMT)
Road Accident: बिहार से दिल्ली जा रही कार में लगी आग, 6 लोगों की जान पर आई आफत
X

सड़क हादसे के बाद की फोटो

Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार नील गाय से टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई। आग का गोला बनी कार में महिला -पुरुष और बच्चे सवार थे। सभी सहम गए और मदद के लिए चीखने लगे। सूचना होते ही मौके पर दमकल टीम और पुलिस बल ने पहुंचकर सभी की जान बचाई और एक बड़ा हादसा होने से टाल दिया।

मामला उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र का है, जहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ग्राम गौरिया कला गाँव के पास तेज रफ्तार कार नीलगाय से टकरा गई । जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई । यूपीडा की सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुँच गई। दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । वहीं आग लगने से कार पूरी तरह जल गई। बाद में यूपीडा ने क्रेन मंगाकर कार को रास्ते से हटाया।

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटनाग्रस्त कार बिहार के अररिया से दिल्ली के स्वरुपनगर जा रही थी। जब ये हादसा हुआ तो उस समय कार में पुरुष, महिला समेत बच्चे सवार थे। समय रहते चालक ने सूझबूझ दिखाई, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया । वहीं कार सवार लोगों को पुलिस ने दूसरे वाहन से दिल्ली भिजवाया।


बताया जा रहा है कि चालक का नाम अमित पाल है, जिसके साथ कार में दो महिलाएं और तीन बच्चे सवार थे। तभी लखनऊ आगरा-एक्सप्रेस वे पर थाना बेहटामुजावर के ग्राम गौरिया कला के पास सामने से दौड़ती हुई आ रही नीलगांय से टकरा गई । जिससे कार में आग लग गई । जिसके बाद चालक और महिलाओं व बच्चों ने किसी प्रकार अपनी जान बचाई ।

जालौन में सड़क हादसा

बता दें कि बीते दिन जालौन जिले के हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया था, जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी और बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों के अनुसार, पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक पर बैठी महिला को टक्कर मारकर रौंद दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया। वहां से गुजर रहे सदर विधायक ने पुलिस को बुलाकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

दुर्घटना में मौत

इसके अलावा बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में ओरन रोड पर दो ट्रैक्टरों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रैक्टर ट्रॉली सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 15 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी को बिसंडा पीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल लगभग 20 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसमें से पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली में लगभग 35 लोग सवार थे। मृतक और घायल सभी सहेवा गांव के बताए जा रहे हैं।

Shivani

Shivani

Next Story