×

हुआ भयंकर हादसा: सड़क पर बिछ गई लाशें, परिवार में पसरा मातम

जनपद के एरवा कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार की दोपहर कस्बा के अंतर्गत पड़ने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने दो मोटरसाइकिल आपस मे टकरा गई।

Roshni Khan
Published on: 7 Jun 2020 10:46 AM GMT
हुआ भयंकर हादसा: सड़क पर बिछ गई लाशें, परिवार में पसरा मातम
X

औरैया: जनपद के एरवा कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार की दोपहर कस्बा के अंतर्गत पड़ने वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने दो मोटरसाइकिल आपस मे टकरा गई। जिससे मोटरसाइकिल सवार चारो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौजूद राहगीरों द्वारा सामने ही बने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।चिकित्साधिकारी डॉ जितेंद्र कुमार ने बताया कि कुल चार घायल आये थे। जिनमें से दो लोगो सचिन पुत्र जयचंद्र बाथम उम्र करीब 21 वर्ष निवासी प्रेमनगर बीलपुर थाना ऐरवा कटरा एवं कमल सिंह पुत्र हवलदार सिंह उम्र करीब 20 वर्ष निवासी ग्राम नगला गोसाई थाना ऐरवा कटरा की मौके पर ही मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें:बम ब्लास्ट की धमकी: शख्स ने दाऊद इब्राहिम बन किया कॉल, मचा हड़कंप

जबकि दो लोगो अनुज कुमार पुत्र प्रेमचन्द्र जाटव उम्र करीब 21 वर्ष एवं नरेश बाथम पुत्र दिव्यदयाल उम्र करीब 35 वर्ष निवासी रामपुर वैश्य थाना अछल्दा को गंभीर हालत में मिनिपीजीआई सैफई के लिए रिफर कर दिया। मृतक सचिन पुत्र जयचंद्र बाथम निवासी प्रेमनगर बीलपुर थाना ऐरवा कटरा तीन बहिनो के बीच अकेला भाई था एवं बहुत ही सरल स्वभाव का व्यक्ति था।

बहुत सरीफ था सचिन

ग्रामवासियो ने बताया कि मृतक सचिन का आजतक कभी किसी से भी कोई विवाद भी नही हुआ था। वह बहुत ही अच्छे स्वभाव का था। हमेशा ही अपने से बड़ो एवं छोटो से प्यार से बात करता था तथा वह अपने मामा नरेश बाथम पुत्र दिव्यदयाल बाथम निवासी रामपुर वैश्य थाना अछल्दा के साथ कस्बा ऐरवा कटरा बाजार से मकान निर्माण का सामान लेने आया था।

मृतक कमल सिंह पुत्र हवलदार सिंह एवं अनुज कुमार पुत्र प्रेमचंद्र जाटव निवासी नगला गोसाई थाना ऐरवा कटरा औरैया में इंटरलॉकिंग ईंट बनाने का कार्य करता था। आज अनुज कुमार पुत्र प्रेमचन्द्र जाटव को देखने के लिए शादी वाले आये थे, तो मृतक कमल सिंह उसके साथ आया था। जिसकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। मृतक कमलसिंह अपने चार भाइयो एवं एक बहन में सबसे छोटा था तथा बहुत ही नेकदिल इंसान था।

ये भी पढ़ें:टल सकती है 8 जून से शुरू होने वाली वैष्णो देवी यात्रा

प्रेमनगर बीलपुर की तरफ जा रहे थे लोग

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सचिन पुत्र जयचंद्र बाथम कस्बा की ओर से अपने गांव प्रेमनगर बीलपुर की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप पहुंचा तो उसने बिधूना की ओर जा रहे छोटा हाथी को क्रॉस किया तभी सामने से आ रहे। कमलसिंह पुत्र हवलदार सिंह की मोटरसाइकिल से जोरदार टक्कर हो गयी। टक्कर की आवाज इतनी भयंकर थी कि लोग भागकर मौके पर पहुंच गए तथा तत्काल पुलिस को सूचितकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। ग्रामवासियो तथा क्षेत्रवासियों ने थानाध्यक्ष विष्णुगौतम समेत पुलिस स्टाफ की भूरि-2 प्रशंसा की कि जिस प्रकार खबर पाकर तुरंत ही थानाध्यक्ष विष्णुगौतम एवं कस्बाइंचार्ज प्रवीण कुमार समेत समस्त स्टाफ ने लगकर तुरंत ही इलाज कराया तथा परिजनों का इंतजार न करते हुए घायलों को मिनिपीजीआई सैफई तक पुलिस स्टाफ़ खुद लेकर गया।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story