यूपी में भीषण हादसा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रक-बोलेरो में जोरदार टक्कर, हादसे में कई की मौत

UP Yamuna Expressway Hadsa: यमुना एक्सप्रेसवे पर जा रही एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक से बोलेरो भीड़ गई। ये हादसा बहुत ही भयानक था।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 May 2022 4:56 AM GMT (Updated on: 12 May 2022 5:18 AM GMT)
yamuna expressway accident
X

यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

Accident in UP: यमुना एक्सप्रेसवे(Yamuna Expressway) पर एक बेहद ही भयानक सड़क दुर्घटना की सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के मुताबिक एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway Accident Today) पर जा रही एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक से बोलेरो भीड़ गई। ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत के चलते कुल 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है वहीं अन्य 2 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर चिकित्सा विभाग की टीम ने शवों को पोस्टमार्टम हेतु कब्ज़े में लेते हुए दोनों घायलों को इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल भेज दिया गया है, जहां चिकित्सकों की निगरानी में उनका इलाज जारी है।

ट्रक ने बोलेरो को इतनी तेजी से टक्कर मारा

घटना के मद्देनज़र मौजूद पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है तथा साथ ही तेज रफ्तार ट्रक की बोलेरो से भिड़ंत के अनियंत्रित होकर अथवा अन्य अज्ञात कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस द्वारा घटना के मद्देनज़र शुरुआती जांच के आधार पर यह सामने आया है कि यह सड़क हादसा गुरुवार सुबह करीब 5 बजे हुआ है और बोलेरो सवार कुल 7 यात्री महाराष्ट्र और कर्नाटक के रहने वाले थे तथा आगरा से होकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे। आपको बता दें कि यह घटना जेवर स्थित टोल प्लाजा के आसपास ही घटित हुई है।

पुलिस ने मौके से ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। ट्रक ने बोलेरो को इतनी तेजी से टक्कर मारा है जिससे बोलेरो कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है। कार सवार कुल 7 लोगों में से 5 की मौत हो गयी है वहीं अन्य 2 घायल लोगों को जेवर के ही एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस भीषण सड़क दुर्घटना के मद्देनज़र मृतकों की पहचान 68 वर्षीय चन्द्र कांत नारायण बुराड़े, 59 वर्षीय स्वर्णा चन्द्रकान्त बुराड़े, 68 वर्षीय मालन विश्वनाथ कुंभार, 60 वर्षीय रंजना भरत पवार और 53 वर्षीय नुवंजन मुजावर के रूप में हुई है। आपको बता दें कि दुर्घटना में कुल मृतक 5 लोगों में 4 महिलाएं शामिल हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story