×

Agra News: रात में बनी सड़क, दिन में गई उखड़, वीडियो हुआ वायरल

Agra News: खेरागढ़ कस्बे के उटंगीर रोड पर सड़क निर्माण के नाम पर ठेकेदार ने लीपापोती कर दी। ठेकेदार ने पहले तो रात में सड़क का निर्माण कर दिया। लेकिन जब दूसरे दिन सड़क उखड़ने लगी तो लोगों ने ठेकेदार के खिलाफ हल्ला बोल दिया।

Rahul Singh
Published on: 8 Dec 2022 11:51 AM GMT
Agra News
X

Agra News (Newstrack)

Agra News: आगरा में पीएम ग्रामीण सड़क योजना में भ्रष्टाचार का बोलबाला नजर आया है। खेरागढ़ कस्बे के उटंगीर रोड पर सड़क निर्माण के नाम पर ठेकेदार ने लीपापोती कर दी है। ठेकेदार ने पहले तो रात में सड़क का निर्माण कर दिया। लेकिन जब दूसरे दिन सड़क उखड़ने लगी तो लोगों ने ठेकेदार के खिलाफ हल्ला बोल दिया। एक ही रात में बनी सड़क की परतें हाथों से उखड़ने लगीं। लोगों ने सड़क का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। स्थानीय लोगों ने सड़क की गुणवत्ता को लेकर नाराजगी भी जाहिर की।

लोगों ने कहा कि ठेकेदार ने सड़क निर्माण में जमकर मनमानी दिखाई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बनी हुई सड़क के ऊपर ही डामर डालकर सड़क निर्माण कर दिया गया है। सड़क निर्माण के नाम पर बड़ा गड़बड़झाला किया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि नियमानुसार नई सड़क का निर्माण करने से पहले पुरानी सड़क को उखाड़ा जाना चाहिए था। लेकिन ठेकेदार ने ऐसा नहीं किया। रुपए बचाने के लिए ठेकेदार ने पुरानी बनी सड़क के ऊपर ही डामर डालकर नई सड़क का निर्माण कर दिया।

लोगों ने बताया कि घटिया सामग्री से सड़क निर्माण होने की वजह से हादसे हो रहे हैं। लोग घायल हो रहे हैं। लोगों ने कहा कि ऐसी सड़क बनाने से अच्छा था कि सड़क बनी ही नहीं होती। लोगों ने साफ कहा कि सरकारी धन का दुरूपयोग किया जा रहा है।

लोगों का कहना है कि ऐसा लगता है कि ये सड़क कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गई है। और अब जांच के नाम पर लीपा पोती होती रहेगी। लोगों को उबड़ खाबड़ सड़क पर ही चलना पड़ेगा। सरकार की नीतियों को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा रहे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story