×

Uttar Pradesh: औरैया में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत

Auraiya Road Accident: कन्नौज से गंगा स्नान कर कार से वापस लौटने के दौरान रोडवेज बस से कार की टक्कर हो गई। जिसके बाद कुल 9 लोगों में से ड्राइवर समेत 4 लोगों की मृत्यु हो गई है।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 10 Jun 2022 8:16 AM GMT
Road accident in Auraiya
X

औरिया में सड़क हादसा 

Auraiya Road Accident: उत्तर प्रदेश स्थित औरैया जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना घटित हुई है, जिसमें कुल 4 लोगों की मौत के अलावा 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। शुरुआती प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी यात्री कन्नौज से गंगा स्नान करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे। यह हादसा औरैया जिले स्थित जन कल्याणकारी अस्पताल के सामने घटित हुआ है। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस सड़क की गलत साइड से आ रही थी और तभी उसने अचानक कार को जोरदार टक्कर मार दी।

पुलिस ने मामले की जांच की

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू दी है तथा चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भे दिया गया है। वहीं घायलों को उचित चिकित्सकीय उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस ने गलत दिशा से आ रही रोडवेज बस के ड्राइवर के खिलाफ भी सख्त एक्शन लिया है।

आपको बता दें कि कन्नौज से गंगा स्नान कर एसयूवी कार से वापस लौटने के दौरान रोडवेज बस से कार की टक्कर के बाद कुल 9 लोगों में से ड्राइवर समेत 4 लोगों की मृत्यु हो गई है। वहीं अन्य 5 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है। पुलिस ने मृतकों और घायलों की पहचान कर ली है। आपको बता दें कि कार सवार मृतकों की पहचान 24 वर्षीय चालक शैलेंद्र, 42 वर्षीय गीता, 45 वर्षीय सुशीला तथा 8 वर्षीय गोलू के रूप में हुई है। वहीं अन्य 5 घायलों की पहचान जोगेश, दीपू, जगत सिंह, कल्लू और प्रेमकुमार के रूप में हुई है, जिनकी हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है।

एसयूवी कार और रोडवेज बस की टक्कर के बाद बस के चालक और परिचालक भाग निकले हैं, जिनकी पुलिस द्वारा बस को अपने कब्जे में लेते हुए चालक-परिचालन की तलाश की जा रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story