TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba News: रोडवेज बस में लगी भीषण आग, 15 यात्री बाल-बाल बचे

Mahoba News: बस में सवार 15 यात्रियों सहित बस चालक व परिचालक ने कूद कर अपनी जान बचायी। चंद ही मिनटों में यह बस धूं धूं कर जल उठी।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 22 Dec 2022 1:35 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News (Newstrack)

Mahoba News: महोबा के झाँसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस में अचानक आग लग गयी। बस में सवार 15 यात्रियों सहित बस चालक व परिचालक ने कूद कर अपनी जान बचायी। चंद ही मिनटों में यह बस धूं धूं कर जल उठी। घटना की सूचना पर पहुँची दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। बस में लगी भीषण आग से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई जबकि सभी बस सवार सुरक्षित उतार लिए गये। बड़ी बात है कि बस में लगे अग्निशमन यंत्र बेकार पड़े रहे और उनसे आग नहीं बुझी।

15 यात्रियों ने कुदकर बचायी अपनी जान

महोबा रोडवेज डिपो की बसों का हाल बेहाल हो गया है इनकी खामियों पर जितनी भी चर्चा की जाय वो ऊंट के मुँह में जीरे की तरह है। आज महोबा डिपो की बस आग का गोला बनी।

महोबा डिपो की बस सुगिरा गांव के समीप आग लगने से धूं धूं कर जल उठी। हादसा के दौरान में बस में 15 यात्री सवार थे। बस चालक मुजफ्फर हुसैन परिचालक सचिन शर्मा व सभी यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचायी।

चालक मुजफ्फर हुसैन बताता है कि आग अचानक लगी उसने बस में रखे आग बुझाने के सिलेंडर भी बेकाम रहा। बताया जाता है कि उक्त बस राठ से महोबा आ रही थी तभी यह हादसा हो गया।

सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड

गनीमत रही कि बस में बैठे यात्री बाल बाल बच गये है। ग्रामीण मातादीन बताता है कि जब बस में आग लगी तो सवारी मौजूद थी और चीख पुकार मच गई थी। सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

वहीँ इस मामले को लेकर एआरएम हेमनट मिश्रा ने उपकरण न चलने और जाँच करने की बता कही है। उन्होंने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित है बस जल गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story