×

Etawah: शिवपाल के पुलिस सुरक्षा वाहन में रोडवेज बस ने मारी टक्कर, पांच सुरक्षा कर्मी घायल

Etawah: शिवपाल सिंह यादव के काफिले में शामिल पुलिस सुरक्षा वाहन में एक रोडवेज की बस ने जिरदार टक्कर मार दी। उक्त हादसे में पांच सुरक्षा कर्मी जख्मी ही गये हैं

Sandeep Mishra
Published on: 6 July 2022 10:47 AM GMT
Etawah News In Hindi
X

शिवपाल के पुलिस सुरक्षा वाहन में रोडवेज बस ने मारी टक्कर।

Etawah: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (President Shivpal Singh Yadav) के काफिले में शामिल पुलिस सुरक्षा वाहन में एक रोडवेज की बस ने जिरदार टक्कर मार दी। उक्त हादसे में पांच सुरक्षा कर्मी जख्मी ही गये हैं, जिन्हें आनन-फानन में उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई (Uttar Pradesh University of Medical Sciences Saifai) में भर्ती कराया गया है।

यादव ने पीजीआई पहुंचकर सुरक्षा कर्मियों का जाना हाल

प्रसपा अध्यक्ष यादव ने सैफई पीजीआई पहुंचकर सुरक्षा कर्मियों के इलाज की व्यवस्था कराने के साथ ही हालचाल लिया है। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (President Shivpal Singh Yadav) बुधवार की सुबह इटावा स्थित अपने आवास से वाया ग्राम कठफोरी फिरोजाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में जाने के लिए निकले थे। जनपद मैनपुरी की सीमा पर उनका काफिला गुजर रहा था। इस बीच ग्राम मीठापुर सीमा पर शिवपाल सिंह यादव (President Shivpal Singh Yadav) की कार की गति जैसे ही थोड़ी धीमी हुई और किनारे हो गई। जिसपर आगे आगे स्कार्ट कर रहे पुलिस सुरक्षा वाहन के चालक ने भी जैसे ही ब्रेक लिए इसी बीच पीछे से आ रही औरैया डिपो की एक रोडवेज बस ने पुलिस सुरक्षा वाहन में जिरदार टक्कर मार दी।

हादसे में ये हुए घायल

हादसे में पुलिस वाहन सवार सुरक्षा जवान उप निरीक्षक सतीश कुमार, कांस्टेबल पंकज,शैलेंद्र कुमार,चालक वीरपाल सिंह,निजी सुरक्षाकर्मी इंद्रजीत यादव घायल हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन इलाज हेतु सैफई पीजीआई भेजा गया। जहां कुलपति डॉ. रमाकांत यादव के साथ प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ((President Shivpal Singh Yadav)) व उनके पुत्र आदित्य यादव ने मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुँचकर घायल सुरक्षा कर्मियों का हाल जाना और इलाज सहित व्यवस्थाओं की जानकारी हासिल की है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story