×

Bareilly News: बरेली हाईवे पर पलटी रोडवेज बस, शराबी की मौत, 25 घायल

Bareilly News: आगरा बरेली हाईवे पर ग्राम सिरसा टिप्पू के समीप कासगंज डिपो की बस अनियंत्रित होकर पलट गई, घटना में एक व्यक्ति की मौत और 25 घायल हो गए हैं। बस एटा से कासगंज जा रही थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 20 Feb 2023 1:52 AM GMT
Roadways bus overturned while trying to save a drunkard on Bareilly Highway, 25 injured
X

बरेली हाईवे पर शराबी को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस पलटी, शराबी की मौत 25 घायल: Photo- Social Media

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में बड़ी सड़क दुर्घटना होने की खबर है। जिसमें आगरा बरेली हाईवे पर ग्राम सिरसा टिप्पू के समीप कासगंज डिपो की बस अनियंत्रित होकर पलट गई, घटना में एक व्यक्ति की मौत और 25 घायल हो गए हैं। बस एटा से कासगंज जा रही थी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक रोडवेज बस के सामने एक अज्ञात व्यक्ति आ गया, उसे बचाने के चक्कर में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बता दें कि रोडवेज बस में 50 के लगभग सवारी थी। सूचना मिलते ही मिरहची थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।

युवक को बचाते समय अनियंत्रित होकर पलट गयी रोडवेज बस

घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी और अपर जिलाधिकारी आलोक कुमार मौके पर पहुंच गए। अपर जिलाधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि जनपद के मिरहची थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसा टिप्पू नहर समीप कासगंज डिपो कि रोडवेज रोडवेज बस एटा से कासगंज जाते समय अचानक एक युवक के सड़क के बीच में आ जाने पर युवक को बचाते समय अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी। उन्होंने बताया कि बस में सवार लगभग 25 लोग घायल हो गए तथा युवक की मौत हो गई।

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

मृतक की उम्र लगभग तीस वर्ष बताई जा रही है। वही, मृतक नशे के कारण बस के सामने आ गया जिसे बचाने के कारण इतनी बड़ी घटना घटी, किंतु वह भी नहीं बच सका। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मेडिकल कॉलेज भेजा है तथा घायलों को भर्ती कराया गया है। वहीं कुछ लोगों के परिजनों ने घायलों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story