×

होली और गर्मियों के लिये यात्रियों को राहत, शनिवार से चार प्रमुख शहरों के लिये शुरू होंगी एसी बसें

आने वाले दिनों में मौसम गर्म होगा और ऐसे में रोडवेज यात्रियों के बीच एसी बसों की डिमांड बढ़ जायेगी, जिसे देखते हुए होली और गर्मी में यात्रियों को आरामदायक सफर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से शताब्दी बस सेवा शुरू की जा रही है।

zafar
Published on: 3 March 2017 4:18 PM GMT
होली और गर्मियों के लिये यात्रियों को राहत, शनिवार से चार प्रमुख शहरों के लिये शुरू होंगी एसी बसें
X

लखनऊ: यूपी रोडवेज शनिवार से प्रदेश के चार प्रमुख शहरों के रूट पर एसी शताब्दी बसों का संचालन शुरू करने जा रहा है। राजधानी के चारबाग टर्मिनस बस स्टेशन से संचालित होने वाली इन शताब्दी बसों की नयी समय सारिणी, रूट और किराया स्थानीय रोडवेज प्रबंधन ने फाइनल कर दिया है। ये बसें चारबाग से आगरा, आजमगढ़, गोरखपुर और वाराणसी के लिये चलायी जाएंगी।

डिमांड पर नजर

शताब्दी बसों में एडवांस सीटों की बुकिंग ऑनलाइन व बस स्टॉप पर बने टिकट काउंटर से भी हो सकती है। शताब्दी बस सेवा के बारे में आलमबाग डिपो की सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक श्वेता सिंह ने जानकारी दी कि आने वाले दिनों में मौसम गर्म होगा और ऐसे में रोडवेज यात्रियों के बीच एसी बसों की डिमांड बढ़ जायेगी, जिसे देखते हुए यह व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि होली और गर्मी में यात्रियों को आरामदायक सफर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से शताब्दी बस सेवा शुरू की जा रही है।

शताब्दी बसों का संचालन चारबाग बस स्टॉप से आजमगढ़ वाया सुल्तानपुर, आजमगढ़ वाया फैजाबाद के अलावा वाराणसी वाया प्रतापगढ़, गोरखपुर वाया फैजाबाद, आगरा वाया इटावा प्रतिदिन चारबाग बस स्टेशन से होगा।

एसी बसों का शेड्यूल

कहां से कहां तक डिपार्चर का समय किलोमीटर किराया

चारबाग से आगरा सुबह नौ बजे 387 557 रुपये

चारबाग से गोरखपुर सुबह 9:30 बजे 300 300 रूपये

चारबाग से वाराणसी सुबह 10:00 बजे 322 459 रुपये

चारबाग से आजमगढ़ सुबह 7:30 बजे 233 429 रुपये वाया फैजाबाद

चारबाग से आजमगढ़ सुबह 10:30 बजे 285 414 रुपये वाया सुलतानपुर

zafar

zafar

Next Story