×

सर्राफा व्यापरी से लूट,एक बदमाश को पब्लिक ने पकड़कर जमकर पीटा

यूपी के शाहजहांपुर में दिन दहाड़े स्टेट हाईवे सर्राफा व्यापारी से तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने व्यापारी पर हाॅकी से हमला कर घायल कर दिया।

Anoop Ojha
Published on: 16 May 2019 5:24 PM GMT
सर्राफा व्यापरी से लूट,एक बदमाश को पब्लिक ने पकड़कर जमकर पीटा
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में दिन दहाड़े स्टेट हाईवे सर्राफा व्यापारी से तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने व्यापारी पर हाॅकी से हमला कर घायल कर दिया। और उसके बाद बैग मे रखी लाखों रूपये की ज्वैलरी और बीस हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। इसी बीच लूट करके भाग रहे एक बदमाश को पब्लिक ने पकड़ लिया। उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें.....Lok sabha election 2019: 7वें चरण में सबसे अधिक आपराधिक प्रत्याशियों की संख्या

घटना थाना चौक कोतवाली के साउथ सिटी के पास की है। स्टेट हाईवे से राजू रस्तोगी नाम का सर्राफा व्यापारी अपने घर जा रहा था। उसकी दुकान कांट थाना क्षेत्र के लालुपर गांव में है। जैसे ही व्यापारी साउथ सिटी कालोनी के पास पहुंचा। तभी दो बदमाश बाईक पर और एक बदमाश पैदल उसके पीछे पीछे आ रहे थे। स्टेट हाईवे पर सन्नाटा देखते हुए बाईक सवार बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर हाॅकी से हमला कर उसे घायल कर दिया। उसके बाद पैदल चल रहे बदमाश ने व्यापारी से बैग छीनकर बाईक पर बैठे बदमाशों को दे दिया। बैग मे दो लाख रूपये की सोने चांदी की ज्वैलरी और बीस हजार की नकदी रखी थी। बैग छीनने के बाद दो बदमाश तो फरार हो गए।

यह भी पढ़ें....जानिए कैसे सजा पूरी होने से पहले ही जिला कारागार में बंद गैंगस्टर की हुई मौत

लेकिन एक बदमाश को पब्लिक ने पकङ लिया। जिसकी जमकर पिटाई की गई। इसके बाद पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल मे इलाज के लिए भेज दिया है। वही बदमाश से पूछताछ शुरू कर दी है।

वही इंस्पेक्टर राजीव शर्मा का कहना है कि सर्राफा व्यापारी से लूट की घटना सामने आई है। एक बदमाश को पकड़ लिया है दो फरार हो गए। घटना की जानकारी व्यापारी से ली जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story