×

एसएसओ को बंधक बनाकर बिजलीघर पर डकैती

मामला भगवानपुर थाना इलाके के जिठोली गांव का है। जहां पर हसनपुर चौकी से कुछ ही दूरी पर एक बिजली घर में देर रात ड्यूटी पर तैनात एसएसओ सतवीर सिंह सोए हुए थे जहां लाइनमैन भी ड्यूटी पर तैनात थे। करीब रात 10:00 बजे लगभग आधा दर्जन बदमाश आए और लाइनमैनों को बंधक बनाकर खेत में डाल दिया।

SK Gautam
Published on: 3 Jun 2019 10:47 AM GMT
एसएसओ को बंधक बनाकर बिजलीघर पर डकैती
X

मेरठ: बदमाशों का एनकाउंटर कर उनकी कमर तोड़ने वाली यूपी पुलिस बदमाशों के आगे बौनी साबित हो रही है । पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार बदमाश पुलिस को चुनौती दे रहे हैं । ऐसा ही मामला मेरठ में सामने आया है जहां देर रात बदमाशों ने चौकी से कुछ ही दूरी पर बिजली घर में एसएसओ औऱ लाइनमैनों को बंधक बनाकर लाखों की डकैती को अंजाम दिया और एसएसओ के विरोध करने पर उसकी बुरी तरह पिटाई भी की गयी।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई।

ये भी देखें :जब रोमियो-जूलियट के अवतार में नजर आए निक और प्रियंका

बता दें कि मामला भगवानपुर थाना इलाके के जिठोली गांव का है। जहां पर हसनपुर चौकी से कुछ ही दूरी पर एक बिजली घर में देर रात ड्यूटी पर तैनात एसएसओ सतवीर सिंह सोए हुए थे जहां लाइनमैन भी ड्यूटी पर तैनात थे। करीब रात 10:00 बजे लगभग आधा दर्जन बदमाश आए और लाइनमैनों को बंधक बनाकर खेत में डाल दिया।

उसके बाद ड्यूटी पर तैनात एसएसओ सतवीर ने उनका विरोध किया, विरोध करने पर सतवीर के हाथ पैर बांधकर उसको लाठी-डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया । उसके बाद बदमाशों ने बिजली घर में रात 10:00 बजे से सुबह 4:00 बजे तक जमकर उत्पात मचाया।

ये भी देखें : मानों टूट ही गया सपा-बसपा गठबंधन, मायावती ने दिए संकेत

उन्होंने बिजली का तार लैपटॉप और भी अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया और बड़े ही आसानी से वहां से फरार हो गए। सुबह किसी तरह हिम्मत जुटाकर एसएसओ सतवीर बिजली घर से बाहर निकले और छत पर सोए एक युवक के मोबाइल से कंट्रोल रूम को सूचना दी और अपने घर वालों को भी सूचित किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां की छानबीन की और घायल एसएसओ को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस को कुछ क्लू मिले हैं जिनके आधार पर जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story