×

Aligarh News: मुनीम की आंखों में मिर्च डालकर दो लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी

Aligarh News: अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र के गांव करथला के पास शुक्रवार की शाम को करीब 6:15 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने कस्बा इंग्लास के भवन निर्माण सामग्री के कारोबारी के मुनीम की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक कर दो लाख रुपए लूट लिए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 March 2023 5:41 AM GMT
X

Aligarh Robbery News (Photo: Social Media)

Aligarh News: अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र के गांव करथला के पास शुक्रवार की शाम को करीब 6:15 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने कस्बा इंग्लास के भवन निर्माण सामग्री के कारोबारी के मुनीम की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक कर दो लाख रुपए लूट लिए। घटना की जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इलाके के गांव करथला में तीन बाइक सवार युवकों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया।

सराय बाजार निवासी मेसेर्स ओम प्रकाश बिल्डिंग मेटीरियल के मुनीम नवल किशोर पचोरी पुत्र मोतीराम निवासी हाथरस शुक्रवार को गोंडा क्षेत्र में पेमेंट वसूलने के लिए गए थे। वो दुकान पर रहने वाले संदीप पुत्र सुरेंद्र निवासी उडवारा को साथ लेकर गए थे, शाम को वह गोंडा स्थित गुप्ता बिल्डिंग मेटीरियल वालों से रुपए लेकर लौट रहे थे। गांव करथला के समीप भारत पेट्रोल पंप से पहले ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी कमर से पिट्ठू बैग को छीनने का प्रयास किया।

छीना झपटी में मुनीम बाइक से गिर गए, बदमाशों ने बाइक को रोककर पहले तो मिर्ची पाउडर आंखों में झोंका और खींचतानी करने पर तमंचा दिखाकर बैग को छीना और बाइक से भाग गए। मुनीम ने घटना के संबंध में मालिक ओमप्रकाश अग्रवाल और कोतवाली पुलिस को सूचना दी कोतवाल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। कोतवाल विजय सिंह का कहना है कि घटना के संबंध में पीड़ित ने बताया कि बदमाश उससे लगभग दो लाख लूट कर ले गए हैं।

तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा, सीसीटीवी फोटोस की पड़ताल करके बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है, जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उधर इस घटना के बाद एक बार फिर जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गया है। व्यापारी ने कहा कि सरेशाम इस तरह की घटना में मुनीम की खुशकिस्मती रही कि उसकी जान बच गई। वरना असलहों से लैस बदमाश कुछ भी कर सकते थे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story