×

Badaun Crime News: बदायूं में भाईयों का दुस्साहस, थाने से चंद कदम दूर सगी बहन की गला रेत कर हत्या

Badaun Crime News: बदायूं में कोर्ट मैरिज से खफा भाईयों ने अपनी सगी बहन की चाकू से गला रेत कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Ashiki
Published on: 29 July 2021 10:13 AM GMT
Badaun Crime News
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। कोर्ट मैरिज से खफा भाईयों ने अपनी सगी बहन की चाकू से गला रेत कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। बता दें कि ऑनर किलिंग की यह सनसनीखेज घटना थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई घटी है।

सनसनीखेज वारदात जिले के तहसील दातागंज क्षेत्र की है। जहां घर से गायब युवती ने चोरी छिपे एक युवक से कोर्ट मैरिज कर ली थी। परिजनों को जब इस प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया, लेकिन जिद पर अड़ी युवती ने किसी तरह अपने प्रेमी से कोर्ट मैरिज कर अपनी दुनिया अलग बसा ली।

इस संदर्भ में युवती दातागंज कोतवाली में अपने बयान दर्ज कराने जा रही थी तभी उसके भाई ने उसे देख लिया और उसने उसपर चाकुओं से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और हत्या रोपी भाई को हिरासत में ले लिया है।


जानकारी के मुताबिक युवती 22 जून को बरेली निवासी रिश्तेदार युवक के साथ चली गई थी। वहीं परिजनों ने उसे नाबालिग बताकर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। परिवार का यह भी आरोप था कि वह घर में रखे करीब तीन लाख रुपये भी ले गई है। वहीं युवती ने परिवार के आरोपों के जवाब में शादी कर हाईकोर्ट में खुद को बालिग बताया था। हाईकोर्ट (High Court) ने इस बारे में दातागंज पुलिस को निर्देश दिया था कि युवक और युवती की सुरक्षा सुनिश्चित करे।

इस संबंध में बुधवार को युवती अपने पति के साथ दातागंज में पुलिस को बयान दर्ज कराने आ रही थी। तभी लड़की के घरवालों को कहीं से इस बात की भनक लग गई और उन्होंने नवदंपती को थाने से पहले ही घेर लिया। बुधवार-गुरुवार की मध्यरात्रि करीब साढ़े बारह बजे पति ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई, लेकिन युवती के भाइयों ने बहन की बेरहमी से हत्या कर दी।

Ashiki

Ashiki

Next Story