×

Badaun News: विकास भवन में दो भाईयों ने की आत्मदाह की कोशिश, किसी ने नहीं सुनी बात तो लगा ली आग

Badaun News: विकास भवन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो भाइयों ने आत्मदाह का प्रयास किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 28 July 2021 12:15 PM GMT (Updated on: 28 July 2021 7:06 PM GMT)
Badaun
X

विकास भवन के बाहर पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

Badaun News: जिले के विकास भवन में दो भाइयों ने आत्मदाह का प्रयास किया। एक भाई झुलस गया जबकि दूसरे भाई को स्थानीय लोगों ने बचा लिया जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में ले लिया। झुलसे भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया।

आपको बता दें कि बिसौली कस्बे के रहने वाले सहकारिता विभाग में सचिव रहे राजेंद्र शर्मा करीब डेढ़ साल पहले गबन के आरोप में निलंबित हो गए थे जिन पर एफआइआर भी दर्ज कराई गई थी साथ ही उनके सभी खाते वेतन व फंड पर रोक लगा दी गई थी। राजेंद्र शर्मा अपने बेटे विपिन, मनोज व गुड्डू देवी के साथ रोजाना विकास भवन के चक्कर लगा रहे थे। लेकिन सहकारिता विभाग में तैनात किसी भी अधिकारी व कर्मचारियों ने उनकी नहीं सुनी।
बुधवार को राजेंद्र शर्मा के साथ उनके बेटे विपिन, मनोज व उनकी पत्नी गुड्डू देवी विकास भवन अपनी समस्या को लेकर गई थीं यहां सहकारिता विभाग में किसी अधिकारी या कर्मचारी से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिसके चलते दोनों बेटों ने आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। एक बेटा विपिन गंभीर रूप से झुलस गया, विपिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत को नाजुक देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया। वहीं दूसरे बेटे मनोज को स्थानीय लोगों ने बचा लिया जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।


विकास भवन में आत्मदाह के प्रयास से हड़कंप

विकास भवन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो भाइयों ने आत्मदाह का प्रयास किया। आग लगने से यहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने झुलसे हुए भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

मामले की की जा रही है जांच: सीडीओ

पूरे घटना क्रम पर सीडीओ निशा अंनत का कहना है कि करीब 1 बजे की घटना है, सहकारिता विभाग से जुड़े एक व्यक्ति के बेटे अपने माता पिता के साथ आए थे। कुछ ही देर में वह दोनों आपस में बहस करने लगे जिसके बाद वह आत्मदाह का प्रयास करने लगे जिसमें एक भाई झुलस गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story