×

बदायूं में बड़ा हादसा: हाईवे पर पलटी रोडवेज बस, चालक की दर्दनाक मौत, कई यात्री घायल

यूपी के बदायूं जिले में बड़ा हादसा हो गया है। आज यानी मंगलवार को एक तेज रफ्तार रोडवेज बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में रोडवेज के चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 3 Aug 2021 10:53 AM GMT
Accident in Badaun
X

हादसे के बाद पहुंची पुलिस और क्षतिग्रस्त बस 

Badaun Road Accident: यूपी के बदायूं जिले में बड़ा हादसा हो गया है। आज यानी मंगलवार को एक तेज रफ्तार रोडवेज बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में रोडवेज के चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। वहीं बस में सवार यात्रियों को मामूली चोटें लगी थीं, जिन्हें उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

हादसा मंगलवार सुबह सहसवान कोतवाली के बदायूं दिल्ली हाईवे स्थित डीपी महाविद्यालय के पास हुआ। यहां रफ्तार तेज होने की वजह से बदायूं डिपो की रोडवेज बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें चालाक पंकज पाठक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परिचालक नीरज गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं बस में सवार यात्रियों को मामूली चोटें आईं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। उधर रोडवेज बस पलटने से जिला प्रशासन व पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सहसवान कोतवाली पुलिस ने रोडवेज के चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बस को सड़क से हटवा कर कोतवाली में खड़ा करवा दिया।


सुबह करीब 5 बजे दिल्ली के लिए निकली थी बस

बदायूं डिपो की रोडवेज बस सुबह करीब 5:00 बजे बदायूं से दिल्ली के लिए निकली थी। सुबह की वजह से बस में सवारियां भी कम थीं। बस जैसे ही सहसवान कोतवाली के बदायूं-दिल्ली हाईवे स्थित डीपी महाविद्यालय के पास पहुंची वैसे ही डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। बस पलटने से यहां चीख-पुकार मच गई।


बस पलटने से मामूली घायल हुए यात्री

पुलिस ने बताया कि यह सभी लोग बदायूं से दिल्ली के लिए रोडवेज बस में सवार हुए थे, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। गनीमत रही किसी भी यात्री के कोई गंभीर चोट नहीं आई। सभी यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story