×

Badayun Crime News: दरोगा ने शादी में की हर्ष फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल, SSP ने कार्रवाई के दिए आदेश

दरोगा ने अपने मौसेरी बहन के शादी में हर्ष फायरिंग किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Raj
Published on: 4 Aug 2021 1:51 PM GMT
SSP briefing media regarding harsh firing doing by SHO
X

एसएसपी मामले की जानकारी देते हुए

Badayun News: बदांयू जिले में शादी समारोह में शामिल हुए एक दरोगा का वर्दी में हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दरोगा पर मुकदमा दर्ज कर विभागीय जांच शुरू करवा दी है। मामला वजीरगंज थाना के बगरैन गांव का है। 2 अगस्त को यहाँ दरोगा की मौसेरी बहन की शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए दरोगा शोएब खान भी आया था। दरोगा शोएब खान बदायूं के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के शेखुपुर कस्बे का रहने वाला है।


हर्ष फायरिंग करते दरोगा

मौजूदा समय में मुरादाबाद के गलशहीद थाने में तैनात है। 2 अगस्त को बगरैन में दरोगा अपनी मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने आया था। इसी दौरान दरोगा ने वर्दी में ही हर्ष फायरिंग कर दी। जिसका वीडियो किसी मे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद बदायूं के एसएसपी संकल्प शर्मा ने दरोगा शोएब खान पर वजीरगंज थाने में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने दरोगा शोएब खान की तलाश शुरू कर दी है।

वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग की हुई किरकिरी

दरोगा का वर्दी में वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी हुई है। दरोगा का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। और सवाल भी उठा रहे हैं कि जब जागरूक लोग ही हर्ष फायरिंग करेंगे तो आम जनता या हम लोग क्या करेंगे। सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद भी आज फायरिंग के मामले नहीं रुक पा रहे हैं।


वायरल वीडियों में हर्ष फायरिंग करते दरोगा


मुरादाबाद में तैनात है बदायूं का दरोगा

दरोगा शोएब खान बदायूं के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के शेखूपुर कस्बे का रहने वाला। मौजूदा समय में मुरादाबाद जिले के गलशहीद थाने में तैनात है। दरोगा शोएब खान अपनी मौसेरी बहन की शादी में शामिल होने आया था इसी दौरान उसने हर्ष फायरिंग की थी।


संबंधित धाराओं में दरोगा पर मुकदमा दर्ज-SSP


घटना के मामले की जानकारी देते एसएसपी

मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा ने वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा पर वजीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसएसपी ने बताया दरोगा बदायूं का रहने वाला है और मौजूदा समय में मुरादाबाद के एक थाने में तैनात है। दरोगा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है। और वजीरगंज थाना पुलिस दरोगा की तलाश में जुटी है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story