×

Bareilly Accident News: बेकाबू ट्रक ने मासूम को रौंदा, हुई मौत, पढ़ें जिले की बड़ी खबरें

पति शराब पीकर अपने पत्नी पर बोलेरो चढ़ाने का प्रयास किया जिसमें पत्नी बाल-बाल बच गई। पत्नी ने परिवरजनों के भी मिलीभगत का आरोप लगाया

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 27 July 2021 9:36 AM GMT
small child die in road accident
X

सड़क दूर्घटना में मृत बच्ची की फाइल फोटो

Bareily Crime news: आज बरेली में दो अन्य जगहों पर दो घटना घटित होने की समाचार प्राप्त हुई है जिसमें एक प्रताड़ना का केस है जहां पति अपने पत्नी को शराब के नशे में बोलेरो गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया जिसमें महिला बाल-बाल बच गई। बताया जाता है कि उक्त महिला के पति का किसी दूसरे महिला के साथ अवैध संबंध भी है जिसके कारण व पत्नी से हमेशा झगड़ा करते रहता है। वहीं दूसरी घटना सड़क दुर्घटना की आई हैं जिसमें एक ढ़ाई साल की मासूम बच्ची की ट्रक से कुचले जाने की खबर मिल रही है। जहां बच्ची अपने मां के साथ नानी के यहां जा रही थी तभी एक चौराहा के पास आटो को पकड़ने के लिए खड़ी थी लेकिन उसी वक्त विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने बच्ची को कुचल कर भाग निकला।


प्रतीकात्मक तस्वीर सोशल मीडिया से ली गई है


आप को बता दें की बरेली में फतेहगंजपूर्वी के मोहल्ला नई काॅलोनी में रहने बाली महिला रीता ने थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि,18,बर्ष पूर्व संजय कालौनी निबासी मूलचन्द गुप्ता पुत्र रामाधार से शादी हुई थी। शादी के कुछ माह बाद सभी परिजन दिल्ली आदि में रहकर ठेकेदारी का कार्य करने लगे जहाँ तीन बर्ष पूर्व मजदूरी करने बाली राधा नामक युवती से पति के अबैध सम्बन्ध हो गए जिसकी भनक पीड़िता को लगने पर की पूँछताछ में पति शराब के नशे धुत होकर कम दहेज के ताने देकर मारपीट करता था।

परिजन पति की बात पर विश्वास करते हुए पीड़िता को ही प्रताड़ित किया करते थे

जिसकी शिकायत परिजनों से करने पर परिजन पति की बात पर विश्वास करते हुए पीड़िता को ही प्रताड़ित किया करते थे। पीड़िता ने फतेहगंजपूर्वी में रहने की ठानी और बिलपुर रोड पर पिछले बर्ष मकान बनवाकर रहने लगी। किन्तु मूलचन्द का रवैया नहीं बदला कलह के चलते 12,जून 2021 की रात्रि में मूलचन्द्र ने रीता को शराब के नशे में मारा पीटा विरोध करने पर अपनी ही बोलेरो गाड़ी के नीचे कुचलने का प्रयास किया किसी तरह छूटकर भागी रीता ने मूलचन्द को पकड़ना चाँह तो वह चाबी बोलेरो में ही छोड़भाग निकला।

वह 6 जुलाई की रात्रि में दूसरी डुप्लीकेट चाबी से उक्त बोलेरो को लेकर फरार हो गया तबसे फरार है। रीता का कहना है कि मूलचन्द राधा नामक युवती के साथ अवैध तरीके से रह रहा है। जिस कारण रीता एक बेटी समेत तीन बच्चों के साथ प्रताड़ना युक्त जीवन व्यतीत करने को मजबूर है। रीता का आरोप है कि प्रताड़ित किये जाने के षड्यंत्र में 9,परिजनों की मिलीभगत है जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बेकाबू ट्रक बन गया ढाई साल की बच्ची की मौत,कुचल दी मासूम को


थाना हाफिज गंज क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुर बंजरिया के रहने वाले प्रशांत मिश्रा जो पेशे से प्राइवेट जॉब करते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार उनकी एक लड़की है उसका नाम मानवि है जिसकी उम्र ढाई वर्ष है। उन्होंने बताया की मेरी बच्ची अपनी मां के साथ अपने हाफिज गंज से टेंपो से रिठौरा तक आई रिठौरा चौराहे के पास बरेली जाने के लिए सड़क के किनारे खड़े होकर ऑटो का इंतजार कर रही थी बताया जाता है लड़की की ननिहाल रजत विहार बरेली में है।

इतने में सामने से आ रहा ट्रक बच्ची को कुचलता हुआ निकल गया और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की काफी भीड़ लग गई मां का रो-रो कर बुरा हाल हो गया जब भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ना चाहा तो ड्राइवर मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया तुरंत लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जब घरवालें को इस बात का पता चला तो परिवार में कोहराम मच गया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story