×

Bareilly News: हाजी अकरम के आवास पर कोरोना वैक्सीनेशन, 200 से अधिक लोगों को लगा टीका

Bareilly News: हाजी अकरम के आवास पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से निःशुल्क शिविर कोरोना वेक्सीनेशन कैम्प लगाया गया है।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 July 2021 9:37 AM GMT
Bareilly News
X
कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प के दौरान टीकाकरण कराते लोग- फोटो सोशल मीडिया

Bareilly News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में आवाम की सहूलियत के लिये आज मोहल्ला किला जामा मस्जिद चौक हाजी अकरम के आवास पर शहर इमाम मुफ़्ती खुर्शीद आलम के आयोजन में स्वास्थ्य विभाग की ओर से निःशुल्क शिविर कोरोना वेक्सीनेशन कैम्प लगाया गया है। इससे पूर्व जुमे की नमाज़ में शहर इमाम मुफ़्ती खुर्शीद आलम ने कैम्प वेक्सीन लगवाने की अपील नमाज़ियों से की थी।

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में जनता के आराम के लिए आज रविवार को मोहल्ला किला जामा मस्जिद चौक हाजी अकरम के आवास पर शहर इमाम मुफ़्ती खुर्शीद आलम के आयोजन में स्वास्थ्य विभाग की ओर से फ्री कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का कैम्प लगाया गया है। जानकारी के मुताबित इससे पहले जुमें की नमाज़ के दौरान शहर इमाम मुफ़्ती खुर्शीद आलम ने कैम्प वेक्सीन लगवाने की अपील नमाज़ियों से की थी।

कोरोना वैक्सीन लगाती हुई स्वास्थ्य कर्मी-फोटो सोशल मीडिया


तस्लीम रज़ा ख़ाँ ने वैक्सीनेशन कैम्प की शुरूआत की

कोरोना वेक्सीनेशन (Corona Vaccination) कैम्प की शुरूआत करते हुए दरगाह आला हजरत के नबीरा ए हज़रत अल्हाज मौलाना तस्लीम रज़ा ख़ाँ नूरी ने कोरोना से निजात पाने के लिए दुआं की। और उन्होंने कहा कि कोविड-19 की वजह से पूरी दुनिया को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा हैं

तस्लीम रज़ा ने स्वास्थ्य कर्मी की तारीफ की

दरगाह के मौलाना तस्लीम रज़ा ने आगे कहा कि अब हमारे मुल्क में वेक्सीनेशन हो रहा हैं स्वास्थ्य विभाग की टीमें लगातार मेहनत में लगी हुई हैं हम सब इन कोरोना युद्धाओ के शुक्रगुजार हैं इतनी बड़ी चुनौती और महामारी के बीच हमारे डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी मरीजों की सेवा में लगे रहे और आज अलग अलग इलाको में कैम्प करके लोगों के टीका लगवा रहे हैं हम स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम का इस्तक़बाल करते हैं,

वैक्सीनेशन कैम्प में 248 लोगों ने करवाया टीकाकरण

इसके साथ उन्होंने कोरोना की पहली और दूसरी लहर में जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी और उनकी पूरी टीम में जनता के बीच जाकर जो सेवा कार्य किये हैं वो काबिले तारीफ़ हैं और कहा कि हम आपकी पूरी टीम का सम्मान करते हैं। कोरोना वैक्सीनेशन के इस कैम्प में 248 लोगों ने पहुँचकर टीकाकरण कराया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story