×

Bareilly News: आंवला सांसद के खिलाफ उठी कठोर कार्यवाही की मांग, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बरेली (Bareilly) जिले के आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप अपनी बिगड़ी बोली के चलते काफी चर्चाओं में आ गए हैं।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Ashiki
Published on: 5 Aug 2021 3:22 PM GMT
Bareilly News
X

सनातन धर्म जागृति उत्थान संघ के लोग 

Bareilly News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बरेली (Bareilly) जिले के आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप (Amla MP Dharmendra Kashyap) अपनी बिगड़ी बोली के चलते काफी चर्चाओं में आ गए हैं। बीते दिनों एक वायरल वीडियो में आंवला सांसद अल्मोडा, उत्तराखंड (Uttarakhand) स्थित जागेश्वर धाम मंदिर परिसर में वहां के लोगों को गाली देते नजर आ रहे है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि आंवला सांसद अल्मोड़ा (Almora), उत्तराखंड के जागेश्वर धाम (Jageshwar Dham) में दर्शन करने गए थे। वहां किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि आंवला सांसद आक्रोशित होकर अपना आपा खो बैठे। उसके बाद मंदिर परिसर के कार्यकर्ताओं को गन्दी गालियां देने लगे और अपशब्द कहने लगे उनके इस कृत्य से उत्तराखंड में आंवला सांसद द्वारा की गई अभद्रता के चलते उनके ऊपर मुकदमा लिखने की कार्यवाही भी की गई।


बता दें कि बरेली में सनातन धर्म जागृति उत्थान संघ ने सांसद के इस व्यवहार की अव्हेलना की है और जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमे उनका संघ आंवला सांसद के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग कर रहा है। संघ के लोगों का कहना है ये बहुत ही निंदनीय घटना है। एक पवित्र स्थान पर जाकर ऐसी अभद्रता सांसद जी को शोभा नही देती। इस कृत्य के लिए संघ ने मांग की है कि सांसद जी के खिलाफ राष्ट्रपति और उत्तराखंड सरकार कठोर कार्यवाही करे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story