×

Bareilly Crime News: आईजी के एक्शन के बाद हरकत में आए थानेदार, 24 घंटे के अंदर ड्राइवर को किया गिरफ्तार

सड़क दुर्घटना के बाद परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और ट्रक ड्राइवर के उपर कार्रवाई की मांग की, लेकिन थानेदार टालमटोर कर रहा था।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 31 July 2021 10:21 AM GMT
IG Bareilly
X
आईजी बरेली

Bareilley News: आईजी रेंज के एक्शन मोड में आने के बाद यूपी पुलिस के थानेदार ने 24 घंटे के अंदर व्यापारी का एक्सीडेंट करने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया है। मामले में कार्रवाई न होने का आरोप लगाते हुए व्यापारी पक्ष के लोगों ने आईजी रेंज से शिकायत की थी। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद का है, जहां बारादरी थाना क्षेत्र के श्यामगंज ओवर ब्रिज के पास मंगलवार को सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले स्कूटी सवार व्यापारी गौरव अग्रवाल को चपेट में लेते हुए बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी थी।


प्रतीकात्मक तस्वीर


इस दुर्घटना में व्यापारी गौरव अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गंभीर अवस्था में उन्हें दिल्ली के अस्पताल में ले जाया गया है, जहां व्यापारी गौरव अग्रवाल की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। गौरव अग्रवाल वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं। यहां तक कि ऑपरेशन के दौरान उनका एक पैर भी काटा गया है। मामले में गौरव के रिश्तेदार व्यापारी नेता राजकुमार अग्रवाल ने बारादरी थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद आरोप है कि बारादरी थाना पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई, जिसके चलते एक्सीडेंट करने के फौरन बाद चालक ट्रक लेकर नौ दो ग्यारह हो गया।

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस सुस्त चाल में चल रही थी

मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस इस मामले में सुस्त चाल चल रही थी। पीड़ित परिवार ने बरेली रेंज के आईजी रमित शर्मा से पूरे मामले में शिकायत करते हुए ट्रक चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। बारादरी एसएचओ नीरज मलिक की आईजी बरेली रेंज से शिकायत हुई। मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए आईजी बरेली रेंज रमित शर्मा ने व्यापारी के एक्सीडेंट मामले को गंभीरता से लिया। बारादरी थाना प्रभारी नीरज मलिक को आईजी रेंज ने जमकर फटकारा।

अल्टीमेटम दिया कि जल्द ट्रक चालक गिरफ्तार नहीं हुआ तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। आईजी बरेली रेंज रमित शर्मा के एक्शन मोड में आने के बाद एक्सीडेंट में अपना एक पैर गंवा चुके जिंदगी-मौत से जूझ रहे व्यापारी के गुनहगार ट्रक चालक को आनन-फानन में गिरफ्तार कर लिया गया है। आंवला सर्किल अंतर्गत भमोरा थाना क्षेत्र के गांव मकरंदपुर निवासी ट्रक चालक चंद्रपाल अब बारादरी थाना पुलिस की हवालात में है। बारादरी थाना प्रभारी नीरज मलिक की कुछ मामलों में पहले भी अफसरों के यहां शिकायतें होती रही हैं।

थाना प्रभारी आईजी के रड़ार पर आ गए हैं

एक मामले में मोबाइल लूट की घटना को चोरी में दर्ज करने का पीड़ित पक्ष पर दबाव बनाने को लेकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने एसपीआरए राजकुमार अग्रवाल को जांच सौंपी थी। एसपीआरए राजकुमार अग्रवाल ने अनावश्यक रूप से पीड़ित को थाने पर बार-बार बुलाने और लूट की घटना को चोरी में दर्ज कराने का कथित दबाव बनाने की शिकायत पर जांच के दौरान बारादरी थाना प्रभारी नीरज मलिक को जमकर फटकारा था। इस बार बारादरी थाना प्रभारी नीरज मलिक आईजी रेंज रमित शर्मा के रडार पर आ गए।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story