×

Bareilly Crime News Today: बरेली पुलिस ने बरामद किए 21 लाख रुपये की ब्रांडेड मोबाइल

Bareilly Crime News Today: बरेली सर्विलांस की मदद से पुलिस ने 21 लाख रुपए के खोए हुए मोबाइल बरामद (Police किए हैं।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 17 Aug 2021 1:52 PM GMT (Updated on: 17 Aug 2021 2:11 PM GMT)
Mobiles Recovered
X

मोबाइल मालिकों को मोबाइल वापस करती पुलिस 

Bareilly Crime News Today: बरेली सर्विलांस (Bareilly Surveillance) की मदद से पुलिस ने 21 लाख रुपए के खोए हुए मोबाइल बरामद (Police Recovered Branded Mobiles) किए हैं। यह मोबाइल दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान से बरामद हुए हैं। फिलहाल बरेली एसएसपी रोहित सिंह साजवान की मौजूदगी में मोबाइल मालिकों को उनके पहचान पत्र देखकर वापस कर दिए गए हैं।

दरअसल, बरेली पुलिस (bareilly Police) को कई थानों से मोबाइल चोरी और गुम होने की शिकायत मिल रही थी। बरेली एसएसपी रोहित सिंह साजवान (SSP Rohit Singh Sajwan) ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही के आदेश दिए सर्विलांस टीम भी काफी समय से प्रयास कर रही थी। इसी संबंध में बरेली पुलिस ने आसपास के जिलों और दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड से 110 चोरी के मोबाइल बरामद किए हैं।

बरेली एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि बरेली जिले में सर्विलांस टीम की मदद से गुम हुए बच्चे चोरी हुए 110 मोबाइल जिनकी कीमत 21 लाख रुपए से ऊपर की है जोकि मोबाइल मालिकों को वापस दिए गए हैं

पेट्रोल पंप मालिक से लूट के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

बता दें बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में रहपुरा अंडरपास के ऊपर पेट्रोल पंप मालिक से हुई लूट के मामले में पुलिस ने लूट के संबंध में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किय हैं। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से लूट किए गए 70,000 रुपये और घटना के समय इस्तेमाल की गई एक मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा को बरामद किया गया है।

पुलिस व गिरफ्तार किए गए अभियुक्त

पुलिस के मुताबिक, मीरगंज के पेट्रोल पंप चलाने वाले रामस्वरूप शर्मा पुत्र स्वर्गीय अयोध्या प्रसाद शर्मा निवासी शास्त्री नगर अपना काम निपटा कर घर वापस लौट रहे थे, तभी फतेहगंज थाना क्षेत्र में रहपुरा अंडरपास के ऊपर उनकी मोटरसाइकिल रोक कर 70,000 रुपए लूट लिए और साथ ही मोटरसाइकिल की चाबी लूट कर फरार हो गए। मंगलवार को सूचना मिली कि कुछ बदमाश भाखड़ा पुल के पास लूट की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे। पुलिस इस बात को सही मानते हुए पुलिस ने इन बदमाशों को धर दबोचा और गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त में अनुज गंगवार पुत्र अनिल, जीवन सागर पुत्र मुन्नालाल, राजन सागर पुत्र मुन्नालाल सभी मीरगंज के निवासी हैं। सचिन दिवाकर पुत्र राजेंद्र तहसील फरीदपुर का निवासी है ।

जब पुलिस ने इनसे पूछताछ की तब अभियुक्त ने पेट्रोल पंप मालिक से लूट की बात स्वीकार की। पुलिस ने अभियुक्तों के पास लूटे गए 70000 रुपए, मोटरसाइकिल की चाबी, एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए। बरेली एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि चारों अभियुक्त किसी दूसरी लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पेट्रोल पंप लूट का लूटा गया, साथ ही रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story