JP Nadda in Bareilly: जेपी नड्डा पहुंचे बरेली, हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद शुरू किया घर-घर प्रचार अभियान

JP Nadda in Bareilly: उत्तर प्रदेश के सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बरेली जनपद के दौरे पर पहुंच चुके हैं।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 29 Jan 2022 6:15 AM GMT (Updated on: 29 Jan 2022 6:27 AM GMT)
JP Nadda reached Bareilly
X

जेपी नड्डा पहुंचे बरेली (photo : social media )

JP Nadda in Bareilly: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP Election 2022) की तारीख नज़दीक आने के साथ ही सभी राजनीतिक दल मतदाताओं का रुझान अपनी ओर आकर्षित करने को लेकर प्रयास करते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में सभी दलों के प्रमुख नेता विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करते नज़र आ रहे हैं। इस मसलन बड़े नेताओं का दौरा (Political leaders visit) स्थानीय स्तर पर पार्टी की एकजुटता को दर्शाना तथा मतदाताओं को जाती-गत समीकरण के तौर पर साधना अहम होता है।

उत्तर प्रदेश में भी आए दिन बड़े नेताओं का जमावड़ा लग रहा है। इसी के मद्देनज़र उत्तर प्रदेश के सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda in Bareilly) शनिवार को बरेली जनपद के दौरे पर पहुंच चुके हैं। इस मौके पर जेपी नड्डा ने बरेली में बड़ा बाग स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करने के पश्चात अपने कार्यक्रम की शुरुआत की है।

इसी के साथ इस दौरान जेपी नड्डा डोर-टू-डोर कैंपेन (Door-to-Door Campaign) कर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगने को लेकर बरेली की जनता और मतदाताओं से अपील की। आपको बता दें कि बरेली लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत कुल 5 विधानसभा क्षेत्र आते (5 assembly constituencies) हैं, जिनके नाम मीरगंज, भोजीपूरा, नवाबगंज, बरेली और बरेली कैंट हैं।

2017 के हुए विधानसभा चुनावों में यहाँ बीजेपी ने जीत दर्ज की थी

2017 के हुए विधानसभा चुनावों में बरेली की सभी 5 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की थी और जेपी नड्डा का यह बरेली दौरा एक बार फिर बरेली की सभी सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के उद्देश्य से आयोजित हुआ है। इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने को लेकर जनता से अपील करते नजर आएंगे।

उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर कुल सात चरणों में मतदान आयोजित होना है। 10 फरवरी से पहले चरण के मतदान के शुरू होने के साथ ही 7 मार्च को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा, इसके पश्चात 10 मार्च को विधानसभा चुनाव का परिणाम घोषित किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story