×

IndiGo Gift to Travelers: अब केवल 2 घंटे 27 मिनट में तय होगा बेंगलुरु से बरेली का सफर

IndiGo Gift to Travelers: इंडिगो ने बरेली-बेंगलुरु की उड़ान सेवा शुरू कर दी है, जिसमें यात्री महज 2 घंटा 27 मिनट में बेंगलुरु से बरेली पहुंच सकेंगे.

Ashish Lata
Written By Ashish LataPublished By Chitra Singh
Published on: 15 Aug 2021 4:13 AM GMT
Bareilly-Bangalore Flight
X

इंडिगो (फोटो- @IndiGo6E Twitter)

 

IndiGo Gift to Travelers: इंडिगो एयरबस (Indigo Airbus) यात्रियों की सुविधा के लिए तरह-तरह की स्कीम लेकर आता है. एक बार फिर से इंडिगो ने कुछ ऐसा ही किया. जहां स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन से ठीक पहले इंडिगो ने बरेली-बेंगलुरु की फ्लाइट शुरू (Bareilly-Bangalore Flight) की. यह फ्लाइट 2 घंटा 27 मिनट में बेंगलुरु से बरेली पहुंचेगी.

इंडिगो ने बरेली-बेंगलुरु की उड़ान सेवा शुरू कर (Indigo Starts Bareilly-Bangalore Flight Service) दी है, जिसमें यात्री महज 2 घंटा 27 मिनट में बेंगलुरु से बरेली पहुंच सकेंगे. बता दें कि स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन से ठीक पहले इंडिगो ने बरेली-बेंगलुरु की फ्लाइट शुरू की है.

पहली फ्लाइट में 155 यात्री बेंगलरु से बरेली आए. शनिवार सुबह 8.52 पर फ्लाइट बेंगलुरु से बरेली के लिए रवाना हुई. 11:19 बजे एयरबस बरेली पहुंच गई. 1:10 घंटे रुकने के बाद एयरबस ने 125 यात्रियों के साथ बेंगलुरु की उड़ान भरी.

शनिवार को एयरफोर्स के रनवे पर इंडिगो की एयरबस यात्रियों को लेकर पहुंची. यात्रियों को एयरफोर्स के एप्रेन से एयरपोर्ट तक बस के जरिए लाया गया. बरेली से बेंगलुरु की हवाई सेवा शुरू होने की खुशी लोगों के चेहरों पर साफ दिखाई दी.

फ्लाइट का क्या है शेड्यूल (Bareilly-Bangalore Flight Ka Schedule)

पहली फ्लाइट का इंडिगो की टीम ने केक काटकर स्वागत किया. बरेली से बेंगलुरु की फ्लाइट सप्ताह में तीन सोमवार-बुधवार और शनिवार को होगी. बता दें कि 12 अगस्त को ही बरेली-मुंबई फ्लाइट के उद्घाटन के मौके पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बरेली-बेंगलुरु फ्लाइट के लिए भी बरेली वालों को शुभकामनाएं दी थीं.

पहले कोरोना जांच कराओ, फिर घर जाओ

कोरोना को लेकर एयरपोर्ट पर एहतियात बरती जा रही है. बेंगलुरु से आने वाले एक-एक यात्री की कोरोना की जांच रिपोर्ट और वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र देखे गए. जिनके दोनों टीके नहीं लगे या कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट नहीं थी, उनके सैंपल लिए. उसके बाद घर भेजा गया. हालांकि ज्यादातर यात्रियों के पास जांच रिपोर्ट थी.

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story