×

UP Election 2022 : वेस्ट यूपी में प्रधानमंत्री आज फिर वर्चुअल रैलियों से बनाएंगे माहौल, बरेली, शाहजहांपुर, बदायूं के लोगों से जुड़ेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 2 फरवरी 2022 की सुबह 11 बजे ब्रज क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली करेंगे। बीजेपी सभी विधानसभा क्षेत्रों में बड़ी स्क्रीन के जरिए प्रधानमंत्री को मतदाताओं से रूबरू कराने की तैयारी कर चुकी है।

aman
Written By aman
Published on: 2 Feb 2022 2:59 AM GMT
PM Modi
X

पीएम मोदी (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के दिन अब जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैलियां रफ्तार पकड़ने लगी हैं। हालांकि, पहले दो चरणों में पश्चिमी यूपी की सीटों के लिए मतदान होने हैं तो पीएम मोदी की रैलियों के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी (BJP) चुनावी माहौल बनाने में जुटी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 2 फरवरी 2022 की सुबह 11 बजे ब्रज क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली करेंगे। बीजेपी सभी विधानसभा क्षेत्रों में बड़ी स्क्रीन के जरिए प्रधानमंत्री को मतदाताओं से रूबरू कराने की तैयारी कर चुकी है।

आज की रैली में पीएम मोदी बरेली, शाहजहांपुर और बदायूं के मतदाता से जुड़ेंगे। वहीं, सोशल मीडिया के सभी माध्यमों पर भी इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल रैली की सफलता के बाद 4, 6, 7 और 10 फरवरी को भी उनकी वर्चुअल रैलियां प्रस्तावित हैं। इसी क्रम में आज बरेली में पीएम की वर्चुअल रैली होने जा रही है।

आज कितने विधानसभाओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्चुअल रैली में बरेली की 9, बदायूं की 6 और शाहजहांपुर की 6 सीटों के मतदाता से जुड़ेंगे। पार्टी ने विधानसभा वार एलईडी स्क्रीन लगाई है। बता दें, कि इस जनसभा में 500 लोग की शामिल हो सकेंगे। इसके लिए प्रवेश पत्र जारी किए गए हैं।

पिछली रैली में जुड़े थे 10 लाख लोग

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, गौतम बुद्ध नगर, और बागपत जिले के करीब 21 विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से वर्चुअल रैली के माध्यम से जुड़े थे। बीजेपी के पार्टी से जुड़े लोगों ने बताया था कि पिछली रैली में फेसबुक, यू ट्यूब, ट्वीटर सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए करीब 10 लाख लोगों ने पीएम मोदी का भाषण सुना था।

आने वाले दिनों में यहां होंगी वर्चुअल रैलियां

बता दें, कि प्रधानमंत्री मोदी आगामी 4 फरवरी को पहले और दूसरे चरण के करीब सात से अधिक जिलों के विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों के लिए वर्चुअल रैली करेंगे। साथ ही, 6, 7 और 10 फरवरी 2022 को दूसरे, तीसरे और चौथे चरण के विधानसभा क्षेत्रों की वर्चुअल रैली होनी है। इन रैलियों का प्रसारण सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर होगा। वाट्सएप ग्रुप और मोबाइल संदेश के जरिए लोगों को रैली से जोड़ने की तैयारी भी बीजेपी कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधानसभा क्षेत्रों में जगह-जगह एलईडी स्क्रीन लगाकर लोगों को प्रधानमंत्री के संबोधन सुनने की व्यवस्था की गई है। साथ ही बूथों पर भी टीवी लगाकर बूथ अध्यक्षों, शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ स्थानीय लोगों को पीएम की रैली से जोड़ा जा रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story