×

Block Pramukh Election: सपा ने दुबारा निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग को लेकर थाने में दिया धरना

सपा के प्रत्याशी वफा और रहमान ने बीजेपी से प्रत्याशी दुष्यंत गंगवार व उनके चाचा विधायक छत्रपाल गंगवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा ने ब्लाक प्रमुख का पर्चा कैंसिल कराया है।

Vivek Singh
Written By Vivek SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 12 July 2021 7:49 AM GMT
Block Pramukh Election
X

चुनाव को लेकर थाने में धरना देते सपाई pic(social media)

Bareli Block Pramukh Election: बरेली में 10 तारीख को ब्लाक प्रमुख के चुनाव हुए थे। ब्लाक प्रमुख का पर्चा कैंसिल कराने को लेकर सपा के पूर्व मंत्री के भाई हाजी बफा और रहमान और समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने कोतवाली में धरना दे दिया। सपा का आरोप है कि भाजपा के प्रत्याशी दुष्यंत गंगवार व उनके चाचा विधायक छत्रपाल गंगवार ने ब्लाक प्रमुख का पर्चा कैंसिल कराया है।

प्रदर्शन के दौरान भीड़ को काबू में करती पुलिस pic(social media)

बता दें कि बरेली के बहेड़ी में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे। बीजेपी पर ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में घरना दिया। बरेली में 10 तारीख को ब्लाक प्रमुख के चुनाव हुए थे। सपा के प्रत्याशी वफा और रहमान ने बीजेपी से प्रत्याशी दुष्यंत गंगवार व उनके चाचा विधायक छत्रपाल गंगवार पर सीधे आरोप लगाया है। आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा ने ब्लाक प्रमुख का पर्चा कैंसिल कराया है। इसी बात को लेकर सपा के पूर्व मंत्री के भाई हाजी बफा और रहमान समर्थकों के साथ कोतवाली के अंदर ही धरना दे दिया। और उनका कहना है कि चुनाव दोबारा से निष्पक्ष कराया जाए।

भाजपा के विधायक छत्रपाल गंगवार ने प्रशासन से मिलकर हमारा पर्चा खारिज करवा दिया। और बहेड़ी ब्लॉक में 4 वोट कैंसिल करा कर चुनाव जीता है। इसी बात को लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री अताउल रहमान भारी समर्थकों के साथ बहरी कोतवाली में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। उधर बीजेपी से विधायक छत्रपाल गंगवार का कहना है की इनकी ही गलती से पर्चा खारिज हुआ है इसमें हमारा कोई दोष नहीं है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story