×

Block Pramukh Election 2021: ब्लाक प्रमुख का पर्चा रद्द करने पर समाजवादी पार्टी ने शुरू किया हंगामा

Block Pramukh Election 2021: बरेली में दमखोदा ब्लॉक में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का पर्चा दर्ज होने का आरोप लगाकर सपा नेता धरने पर बैठ गए हैं

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 9 July 2021 8:54 AM GMT
Bareilly, the leaders of the Samajwadi Party have sat on a dharna alleging that the nomination
X

समाजवादी पार्टी ने शुरू किया हंगामा (फोटो-सोशल मीडिया)

Block Pramukh Election 2021: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में ब्लाक प्रमुख के चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अधिकारियों के ऊपर सत्ता के दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया है। कुछ ऐसा ही मामला बरेली जिले में भी देखा गया है, जहां समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का पर्चा दर्ज होने के बाद सपा नेता धरने पर बैठ गए हैं।

बरेली से मिली जानकारी के अनुसार दमखोदा ब्लॉक में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का पर्चा दर्ज होने का आरोप लगाकर समाजवादी पार्टी के नेता धरने पर बैठ गए हैं। नेताओं ने कहा है कि प्रशासन के अधिकारी सत्ता के दबाव में काम कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के नेताओं का हंगामा

समाजवादी पार्टी के नेताओं का आरोप है कि सपा की ओर से नामांकन के दो सेट दाखिल किए गए थे और अधिकारियों ने दोनों को रद्द कर दिया है। हालांकि प्रशासन ने अब तक पर्चा रद्द होने का कोई खास कारण नहीं बताया है ।

इसी बात से नाराज समाजवादी पार्टी के नेताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया है और ऐलान किया है कि जब तक प्रशासन पर्चा रद्द होने का सही कारण नहीं बताता है तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा ।

मौके पर हंगामा बढ़ता देख वहां एसडीएम बहेड़ी, सीओ बहेड़ी और सीओ सिटी के साथ तमाम थानों की फोर्स और पीएसी के जवान धरना स्थल पर पहुंच गए हैं और हालात को काबू करने की कोशिश कर रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story