×

Budaun News: पैर फिसलने से तालाब में गिरकर एक व्यक्ति की मौत

Budaun News: वेद प्रकाश शौच करने गए थे। काफी देर बाद अपने घर वापस नहीं लौटे तो घर वाले उनकी तलाश करने लगे। तलाश करने के दौरान तालाब में उनका शव उतराता मिला।

Network
Newstrack NetworkPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 30 July 2021 4:48 AM GMT
तालाब में उतराता मिला शव
X

शव की सांकेतिक फोटो (साभार- सोशल मीडिया)

Budaun News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बदायूं जिले(Budaun District) में एक व्यक्ति की पैर फिसलने की वजह से तालाब में डूब कर मौत(Death) हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम(Post Mortem) के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिवालों ने कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाया है।

आपको बता दें कि दातागंज कोतवाली के पारा मोहल्ला के रहने वाले 43 वर्षीय वेद प्रकाश(Ved Prakash) तालाब(Pond) के पास शौच करने गए थे। काफी देर बीत जाने के बाद वेद प्रकाश अपने घर वापस नहीं लौटे तो घर वाले उनकी तलाश करने लगे। तलाश करने के दौरान तालाब में उनका शव(Dead Body) उतराता मिला। वेद प्रकाश का पैर फिसल गया जिसकी वजह से वेद प्रकाश तालाब में गिर गए और उनकी डूबकर मौत हो गई।

जिसकी सूचना दातागंज कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची दातागंज कोतवाली पुलिस(Dataganj Kotwali Police) ने वेद प्रकाश के शव(Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं वेद प्रकाश की मौत से परिवार(Family Members) में कोहराम मचा हुआ है।

तालाब में डूबकर मौत (सांकेतिक फोटो)pic(social media)

बारिश की वजह से उफान पर आया तालाब

बदायूं जिले(Budaun District) में लगातार कई दिनों से बारिश हो रही है जिसकी वजह से तालाब उफान पर था। आज सुबह वेद प्रकाश शौच को गए थे। तभी उनका पैर फिसल गया जिससे उनकी डूबकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि तालाब बहुत ज्यादा गहरा होने की वजह से उसमे अक्सर हादसे हो जाते हैं।

एहतियात के तौर पर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

मामले में सीओ दातागंज बलदेव सिंह ने बताया कि बारामूला के रहने वाले वेद प्रकाश की तालाब में डूबकर मौत हो गयी है। फिर भी एहतियात के तौर पर वेद प्रकाश के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घर वालों ने भी कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story