×

Suresh Raina Uncle Murder Case : पकड़ा गया क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा का हत्यारा, STF Bareilly ने किया गिरफ्तार

सुरेश रैना (Cricketer Suresh Raina) के फूफा की हत्या में शामिल शख्स को रविवार सुबह बरेली से गिरफ्तार किया गया है।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Ashiki
Published on: 18 July 2021 1:16 PM GMT
Chhajju alias Chhaymar, the killer of cricketer Suresh Raina
X

क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा का हत्यारोपी छज्जू उर्फ छैमार (Photo- Social Media)

बरेली: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ( Cricketer Suresh Raina ) के फूफा की हत्या में शामिल शख्स को रविवार सुबह बरेली से गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ बरेली (STF Bareilly) ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने गांव में छुपकर रह रहा था। एसटीएफ ने एक इनपुट के आधार पर घेराबन्दी करके आरोपी छज्जू उर्फ छैमार को बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव पचपेड़ा से गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि पंजाब के पठानकोट स्थित क्रिकेट सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार के घर 20 अगस्त 2020 को बदमाशों ने डैकती डाली थी। इस घटना में अशोक कुमार के सिर पर डंडा मारने से गंभीर चोटे आई थी बाद में उनकी मौत हो गई थी। एसटीएफ ने प्रेस नोट जारी करके बताया है कि रविवार सुबह को एस टी एफ बरेली ने स्थानीय पुलिस व पंजाब पुलिस के साथ क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार, बुआ आशा देवी, उनकी सास सत्या देवी, बेटे अपिन व कौशल को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया गया था, जिसमें फूफा अशोक कुमार की मौत मौत हो गयी थी। घटना के बाद छज्जू उर्फ बाबू अहमदाबाद चला गया था, वहाँ से अपने घर बहेड़ी आ गया। पंजाब पुलिस को जानकारी मिलने पर एसटीएफ बरेली की टीम के साथ सयुंक्त प्रयास में रविवार को बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह घटना 20 अगस्त 2020 को माधोपुर थरियाल थाना शाहपुर कांडी जिला पठानकोट पंजाब में हुई थी। जहां बदमाशों ने रेकी करके अशोक कुमार के घर डकैती डाली थी। पुलिस ने रविवार को डकैती ब हत्या की घटना में बांछित अभियुक्त छज्जू छेमार उर्फ बाबू पुत्र मुस्ताक नि पचपेड़ा थाना बहेड़ी जिला बरेली को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि आरोपी छैमार पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए हैदराबाद चला गया था इसके बाद वह अपने गांव में छुपकर रह रहा था। पंजाब पुलिस को इस केस में कुछ और आरोपी की तलाश है।

Ashiki

Ashiki

Next Story