×

Ajay Mishra Teni Viral Video: अजय मिश्र टेनी की अभद्रता, पत्रकारों को मारने दौड़े, किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

Ajay Mishra Teni Viral Video: अजय मिश्र टेनी अपने बेटे पर लगे आरोपों के सवाल पूछे जाने पर पत्रकारों पर भड़क गए और उनके साथ बदसलूकी की। यही नहीं टेनी ने वहां मौजूद पत्रकारों के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 15 Dec 2021 9:52 AM GMT (Updated on: 15 Dec 2021 10:28 AM GMT)
Ajay Mishra Teni Viral Video: अजय मिश्र टेनी की अभद्रता, पत्रकारों को मारने दौड़े, किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल
X

अजय मिश्र टेनी (फोटो साभार- ट्विटर)  

Ajay Mishra Teni Viral Video: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की मौत के मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Kumar Mishra) के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का केस दर्ज हो चुका है। जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री पर विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है और उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है। इस बीच अजय मिश्र टेनी अपने बेटे पर लगे आरोपों के सवाल पूछे जाने पर पत्रकारों पर भड़क गए और उनके साथ बदसलूकी की। यही नहीं टेनी ने वहां मौजूद पत्रकारों के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, लखीमपुर खीरी में एक पत्रकार केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी से एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गए और उसके साथ अभ्रदता करने लगे। उन्होंने कहा कि 'बेवकूफी के सवाल न किया करो, दिमाग खराब है क्या बे।' इसके साथ ही पत्रकार का मोबाइल भी बंद करा दिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री यह भी कहते दिखाई दिए कि पत्रकारों की वजह से ही एक निर्दोष मुजरिम बन गया है। इस घटना के बाद से उनके इस्तीफे की मांग और तेजी से उठने लगी है।

दिल्ली तलब किए गए अजय मिश्र टेनी

आपको बता दें कि इन सबके बीच गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को दिल्ली तलब किया है। माना जा रहा है कि केंद्र सरकार मंत्री का इस्तीफा ले सकती है। बताते चलें कि अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्रा समेत 13 अभियुक्तों पर तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों पर जीप चढ़ाकर उन्हें कुचलने का आरोप है। इस मामले की जांच कर रही यूपी पुलिस की एसआईटी ने इस कांड को एक सोची समझी साजिश बताया था। साथ ही अधिक गंभीर आरोपों को शामिल किए जाने का अनुरोध किया।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story