दोस्त बने दुश्मन, पहले घर से बुलाया फिर तेजधार हथियार से कर दी दोस्त की हत्या

लखीमपुर खीरी के थाना हैदराबाद में युवक को कुछ दोस्तों ने उसे पहले फोन कर अपने पास बुलाया उसके बाद उसकी तेजधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

Sharad Awasthi
Report Sharad AwasthiPublished By Deepak Kumar
Published on: 19 Aug 2021 6:47 PM GMT (Updated on: 19 Aug 2021 7:16 PM GMT)
Friends invite from home and killed the young man with a sharp weapon
X
मरने वाले युवक के परिजन विलाप करते हुए।

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी के थाना हैदराबाद में एक दिल देहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें युवक को उसके कुछ दोस्तों ने उसे पहले फोन कर अपने पास बुलाया, उसके बाद उसकी तेजधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। करीब 24 घंटे युवक घर से गायब रहा तो परिजनों ने रिश्तेदारों से लेकर दोस्तों के घर तक ढूंढते रहे। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत थाना पुलिस में दर्ज करवाई। मगर यूपी पुलिस ने पहले तो पीड़ित के पिता को ढूंढने का फरमान सुना दिया।

4 टीमें गठित कर शीघ्र जांच के दिए आदेश

गुरुवार को देर शाम युवक का शव मिलने के बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। जैसे ही थाना इंचार्ज ने मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों को दी, जिसकी जानकारी मिलते ही अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंच गए और अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में 4 टीमें गठित कर शीघ्र ही घटना की जांच करने के आदेश दे दिए।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

गौरतलब है थाना क्षेत्र हैदराबाद के सुंदरपुर गांव निवासी एक युवक की घर से बुलाकर उसके दोस्तों ने हत्या कर शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया। मृतक युवक के परिजन उसकी तलाश करते रहे मगर उसका कहीं पता ना चल सका। गुरुवार की देर शाम युवक का शव पड़ा मिला, शव को देखकर परिजनों ने आरोप लगाया कि किसी तेजधार हथियार से हत्या कर उसके दोस्त शव को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शव रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्ष्य जुटाए।

संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर की जा रही है पूछताछ

थाना प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता रामपाल की शिकायत पर 4-5 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर अमित समेत कुछ लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, एसपी ने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेजेगी। इस मामले में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story