×

Lakhimpur Kheri case: बड़ी खबर, किसान हत्याकांड के आरोपी आशीष मिश्र रहेंगे जेल में

Lakhimpur Kheri case: आरोपी आशीष मिश्र समेत अन्य तीन की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन जमानत अर्जी पर सुनवाई फिर टल गयी है ।

Himanshu Srivastava
Published on: 3 Nov 2021 6:18 AM GMT (Updated on: 3 Nov 2021 8:37 AM GMT)
Aashish Mishra
X

आशीष मिश्रा (photo : social media ) 

Lakhimpur Kheri case: अभी अभी मिली जानकारी के से पता चला है कि यूपी के लखीमपुर खीरी कांड (lakhimpur kheri violence) के आरोपी आशीष मिश्र समेत अन्य तीन की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन जमानत अर्जी पर सुनवाई फिर टल गयी है । मुख्य आरोपी जेल में बंद केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र (Aashish Mishra News) की दिवाली जेल में ही मनेगी। अब 15 नवम्बर को जमानत अर्जी पर फिर से होगी सुनवाई। आशीष मिश्र (Aashish Mishra zamanat tali) समेत तीन लोगों की जमानत अर्जी पर आज कोर्ट में सुनवाई हुई । कोर्ट में आज इस पर सुनवाई टल गई है । तमाम दलीलों और बड़े वकीलों के सहारे भी आशीष मिश्रा (Aashish Mishra ki giraftari) को फिलहाल कोई राहत नहीं मिली है।

बता दें 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी (lakhimpur kheri violence) के तिकोनिया में विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों पर अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र और उनके समर्थकों पर किसानों के ऊपर जीप चढ़ाने का आरोप है। इस घटना में 4 किसानों की मौत हुई थी जबकि उग्र भीड़ ने 4 लोगों की हत्या कर दी थी। इस आरोप में आशीष मिश्रा समेत दर्जनों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया था और इसी मामले में वह जेल में भी बंद है। आशीष मिश्रा (Aashish Mishra zamanat arzi kharij) की ओर से कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई थी । जिस पर आज सुनवाई हुई । लेकिन उन्हें राहत नहीं मिली है । अब कोर्ट इस मामले को 15 नवंबर को फिर से सुनेगा उस दिन तय होगा कि उन्हें जेल से छुटकारा मिलेगा या अभी और सलाखों के पीछे रहना होगा।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के हत्यारों को दिलाएंगे सजा

वहीं मंगलवार को केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र ने भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों को सजा दिलाने की बात कही। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की है वह किसान नहीं थे। उस भीड़ में शामिल होकर उसका फायदा उठाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के हत्यारों को छोड़ा नहीं जाएगा और कानून के दायरे में लाकर उन्हें सजा जरुर दिलाएंगे। गृह राज्य मंत्री के बयान की जानकारी भाजपा निघासन के मीडिया प्रभारी रतिराम लोधी ने दिए उन्होंने कहा कि मंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या से दुखी हैं और पूरी घटना पर व निष्पक्ष जांच कराकर दूध का दूध पानी का पानी करना चाहते हैं।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story