×

Lakhimpur Kheri Crime News: जमीनी रंजिश में दबंगों ने घर मे घुसकर किया जानलेवा हमला, एक की हालत गंभीर

Lakhimpur Kheri Crime News: कई बार मिथलेश को दी गई जान से मारने की धमकियों को लेकर मामला थाना पुलिस के पास भी गया, जहां इसको गंभीरता से नहीं लिया गया।

Sharad Awasthi
Report Sharad AwasthiPublished By Monika
Published on: 28 Sep 2021 2:49 PM GMT
Lakhimpur Kheri Crime News
X

जमीनी रंजिश (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Lakhimpur Kheri News: थाना ईसानगर क्षेत्र के कटौली (katoli) में सोमवार की देर रात जमीनी रंजिश में आधा दर्जन दबंगों ने एक युवक के घर मे घुसकर उस पर धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल (injured ) कर दिया। घायलावस्था में परिवारजनों ने युवक को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां हालात गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

क्षेत्र के कटौली निवासी मिथलेश जायसवाल (38) पुत्र रामेश्वर का गांव के ही श्रीकृष्ण पुत्र धनीराम, उमेश पुत्र बेंचेलाल, रामसागर पुत्र सुंदर समेत अन्य से काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर कई बार मिथलेश को दी गई जान से मारने की धमकियों (jaan se marne ki dhamki) को लेकर मामला थाना पुलिस के पास भी गया, जहां इसको गंभीरता से नहीं लिया गया। जिससे बल पाकर सोमवार को रात करीब 2 बजे जब मिथलेश अपने घर की छत पर सो रहा था तभी दबंग बेंचई पुत्र खोजी समेत श्रीकृष्ण, उमेश, रामसागर व माता प्रसाद पुत्र धनीराम मिथलेश के घर के बाहर रखे खोखे के सहारे छत पर चढ़कर उस पर जान से मारने की नीयत से धारदार हथियारों से हमला कर दिया। मिथलेश की चीखपुकार सुनकर परिवारीजन वहां पहुँच गए। जिनसे दबंगों ने काफी देर तक मारपीट की । फिर भाग निकले।

जिला अस्पताल में रेफर युवक

मिथलेश को लहूलुहान देख परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर उसे पीएचसी ईसानगर (PHC Isanagar) में भर्ती कराया । वहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल (district hospital) रेफर कर दिया , जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इधर थाना पुलिस ने पीड़ित की सूचना पर मारपीट के मामले की प्राथमिकी दर्ज (FIR registered) कर जांच शुरू कर दी है। वही अचानक घर मे घुसकर हुए जान जानलेवा हमले की जानकारी पाकर पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story