Lakhimpur Kheri Incident: लखीमपुर खीरी बना विपक्ष के नेताओं का हाट स्पॉट, सबकी किसानों के मर्म को छूने की कोशिश

Lakhimpur Kheri Incident: लखीमपुर खीरी में कल देर रात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पंजाब व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पीड़ित परिवार से मिले।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 7 Oct 2021 1:33 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2021 2:06 AM GMT)
Lakhimpur Kheri-Congress-AAP
X

कांग्रेस-आम आदमी पार्टी के नेता (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Lakhimpur Kheri Incident: लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुए हादसे के बाद विपक्षी दलों में खुद को किसानों का मसीहा साबित करने की होड़ लगी है। इसी कड़ी में सभी नेता लखीमपुर खीरी जाकर इस मुद्दे को तूल देने की कोशिश में जुटे हैं। लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवार से मिलने कल देर रात कांग्रेस के राहुल गांधी व प्रियंका गांधी, पंजाब के मुख्यमंत्री व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आदि नेता पहुंचे तो आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल भी गया। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश सिंह यादव अपने लाव लश्कर के साथ आज लखीमपुर खीरी पहुंच रहे हैं।

लखीमपुर खीरी संवाददाता शरद अवस्थी के मुताबिक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का देर रात तक इस हादसे के पीड़ित परिवारों से मुलाकात का सिलसिला जारी रहा। दोनों भाई बहन ने किसानों के मर्म को छूने और कांग्रेस के उनके साथ खड़े होने का पूरा भरोसा दिलाया।

विपक्ष (फोटो- न्यूज ट्रैक)

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को मदद का पूरा भरोसा दिलाया AAP के प्रतिनिधि मंडल ने शहीद किसान नक्षत्तर सिंह के परिवार से मुलाकात की।

सांसद संजय सिंह और दिल्ली के विधायक राघव चड्ढा, पंजाब के अन्य 4 AAP विधायकों के साथ लखीमपुर के पीड़ित परिवार के परिजनों से मिले हैं। आप प्रतिनिधि मंडल ने पत्रकार रमन कश्यप के परिवार से मुलाकात की और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की तरफ से पीड़ित परिवार को मदद का पूरा भरोसा दिलाया है।

प्रतिनिधि मंडल में सांसद संजय सिंह, विधायक राघव चडढा , पंजाब नेता विपक्ष हरपाल चीमा, विधायक बलजिंदर कौर, कुलतार सिंह, अमरजीत सिंह , यूपी अध्यक्ष सभाजीत साथियों संग पहुँचे। लखीमपुर खीरी, रामनगर लाहबड़ी मृतक किसान नछत्तर सिंह के परिजनों से मिले। अरविंद केजरीवाल ने भी फ़ोन पर परिजनों से बात की है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story