लखीमपुर कांड में नया मोड़, किसानों पर जीप चढ़ाते वीडियो वायरल, प्रियंका, संजय सिंह ने सरकार को घेरा

Lakhimpur Kheri Kand: लखीमपुर कांड में सुलह समझौते के बाद अब घटना से जुड़े वीडियो भी सामने आने लगे हैं। सबसे पहले सांसद संजय सिंह ने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। उसके बाद प्रियंका गांधी ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर पीएम मोदी को पैक किया है।

Rahul Singh Rajpoot
Report Rahul Singh RajpootPublished By Shreya
Published on: 5 Oct 2021 4:04 AM GMT
लखीमपुर कांड में नया मोड़, किसानों पर जीप चढ़ाते वीडियो वायरल, प्रियंका, संजय सिंह ने सरकार को घेरा
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Lakhimpur Kheri Kand: लखीमपुर कांड में सुलह समझौते के बाद अब घटना से जुड़े वीडियो भी सामने आने लगे हैं । सबसे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। उसके बाद पुलिस हिरासत में मौजूद प्रियंका गांधी ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को पैक किया है। उन्होंने आरोपी केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे की गिरफ्तारी की मांग की है। प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्हें 28 घंटे से पुलिस हिरासत में रखा गया है। लेकिन अन्नदाता को कुचल देने वाला यह व्यक्ति अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ?

प्रियंका गांधी का ट्वीट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपकी सरकार ने बग़ैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है। अन्नदाता को कुचल देने वाला यह व्यक्ति अब तक गिरफ़्तार नहीं हुआ। क्यों?

संजय ने सबसे पहले वीडियो ट्वीट किया

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने 4 अक्टूबर रात 10:40 बजे के आसपास सबसे पहले घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था । जिसके बाद यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।.इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय सिंह ने लिखा 'क्या इसके बाद भी कोई प्रमाण चाहिये? देखिये सत्ता के अहंकार में चूर गुंडे ने किसानो को अपनी गाड़ी के नीचे कैसे रौंदकर मार दिया । कुछ चैनल ज्ञान दे रहे थे । मंत्री का बेटा जान बचाने के लिए भागा। #किसानहत्यारीभाजपा

संजय सिंह का योगी सरकार पर निशाना

संजय सिंह ने आज एक और ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने कहा किसानो की हत्यारी गाड़ियों की रफ़्तार देखिये । आदित्यनाथ जी आपके राज में किसानो की निर्मम हत्त्या करने वाले गिरफ़्तार कब होंगे? पिछले 30 घंटे से आपने मुझे मेरे साथियों के साथ पुलिस हिरासत में रखा है।

लेकिन हत्त्यारे खुलेआम घूम रहे हैं।

क्या यही आपके न्याय का सिद्धांत है?

किसानों का दावा हर घटना का मौजूद है वीडियो

वहीं किसानों का दावा है कि किसी की मांग वाजिब या गैर वाजिब हो सकती है। लेकिन 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से कार चलाने को किसी भी तरह से जायज नहीं ठहराया जा सकता। किसानों का दावा तो यहां तक कि है इंटरनेट सामान होते ही हर घटना का वीडियो वह शेयर करेंगे। साबित कर देंगे कि कौन सच बोल रहा है और कौन छूट?

बता दें तिकुनिया पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड करने की अपील की थी। जिससे न्यायिक जांच में उसका इस्तेमाल हो सके जिसके बाद किसानों ने यह दावा किया है कि उनके पास घटना से संबंधित हर वीडियो मौजूद है। अभी वहां इंटरनेट बंद है। जिसकी वजह से वह उसे अपलोड नहीं कर पा रहे हैं । इंटरनेट सामान्य होते ही वह सारे वीडियो अपलोड करेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story