Shaheed Kisan Diwas: लखीमपुर खीरी में अंतिम अरदास कार्यक्रम शुरू, ये दिग्गज नेता मौजूद

Lakhimpur Kheri Antim Ardas: लखीमपुर खीरी में शहीद किसान दिवस पर लाइव अपडेट के लिए newstrack.com से जुड़े रहें और फॉलो करें:

Shreya
Published By Shreya
Published on: 12 Oct 2021 5:27 AM GMT (Updated on: 12 Oct 2021 1:30 PM GMT)

Lakhimpur Kheri Antim Ardas: केंद्र के तीन कृषि कानूनों (New Farm Laws) का विरोध कर रहे किसान मंगलवार यानी आज लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) में जान गंवाने वाले चार किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए 'शहीद किसान दिवस' (Shaheed Kisan Diwas) मना रहे हैं। तीन अक्टूबर को किसानों पर गाड़ियां चढ़ाए जाने से मारे गए किसानों के "अंतिम अरदास" (Antim Ardas) के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में देश के तमाम हिस्सों से नेताओं और लोगों का लखीमपुर खीरी पहुंचना शुरू हो गया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी इस कार्यक्रम में शामिल हो रही हैं। इस बीच लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Kheri Hinsa) के मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Kumar Mishra) के पुत्र आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) को तीन दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर भेज दिया गया है। लखीमपुर खीरी में शहीद किसान दिवस पर लाइव अपडेट के लिए newstrack.com से जुड़े रहें और फॉलो करें:

LIVE Updates-

Live Updates

  • 12 Oct 2021 5:29 AM GMT

    प्रियंका गांधी लखीमपुर के लिए रवाना

    इससे पहले प्रियंका गांधी सुबह साढ़े आठ बजे के लगभग लखनऊ पहुंचीं। वह एक दिन पूर्व ही दिल्ली गई थीं लेकिन केवल घर पर रात बिताकर सुबह फिर लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गईं।

  • 12 Oct 2021 5:28 AM GMT

    अंतिम चरण में तैयारियां

    ताजा रिपोर्ट के मुताबिक लखीमपुर खीरी के तिकोनिया में अंतिम अरदास कार्यक्रम के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का काफिला लखीमपुर खीरी के लिए निकल चुका है। आशीष मिश्रा को पुलिस रिमांड पर सौंपे जाने से पहले उन का मेडिकल लखीमपुर जेल में हो चुका है। इस बीच एसआईटी ने लखीमपुर हिंसा मामले में चौथे अभियुक्त को पकड़ लिया है।

Shreya

Shreya

Next Story