Lakhimpur Kheri: सपा प्रत्याशी ने खुलेआम उड़ाई आचार सहिंता की धज्जियां, पुलिस से की नोक झोंक, मुकदमा दर्ज

Lakhimpur Kheri: पुलिस ने सपा प्रत्याशी विनय तिवारी सहित करीब 20 ज्ञात व 100 अज्ञात के खिलाफ आचार सहिंता के उल्लंघन व महामारी अधिनियम सहित कई गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज (FIR) किया है।

Himanshu Srivastava
Written By Himanshu SrivastavaPublished By Monika
Published on: 30 Jan 2022 10:31 AM GMT
SP candidate openly flaunted the code of conduct
X

सपा प्रत्याशी ने खुलेआम उड़ाई आचार सहिंता की धज्जियां

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में सपा प्रत्याशी (SP candidate) अपने समर्थकों के साथ सार्वजनिक धार्मिक स्थल (public religious place) पर पूजा अर्चना करने पहुचे थे। इस दौरान आचार संहिता ( aachar sanhita ka ullanghan) की धज्जियां उड़ाते हुये सपा प्रत्याशी (SP candidate) के द्वारा मंदिर पर भंडारा भी करवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस के मना करने पर विधायक प्रत्याशी ने पुलिस से भी हॉट टॉक की और पुलिस को अपनी लंबी पहुँच का हवाला देते हुए धमकाया जिसका वीड़ियो भी शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मामले में पुलिस ने सपा प्रत्याशी विनय तिवारी सहित करीब 20 ज्ञात व 100 अज्ञात के खिलाफ आचार सहिंता के उल्लंघन ( aachar sanhita ka ullanghan) व महामारी अधिनियम सहित कई गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज (FIR) किया है।

दरअसल, गोला विधानसभा (Gola Gokrannath Vidhan Sabha Chunav) के सपा प्रत्याशी विनय तिवारी (Vinay Tiwari) टेढ़े नाथ मंदिर (Tede Nath Temple) पर अपने समर्थकों (supporters) के साथ पूजा अर्चना करने पहुचे थे। इसी दौरान बताया ये जा रहा है कि सपा प्रत्याशी के द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिये मंदिर पर भंडारा करवाया जा रहा रहा था। सूचना पर पहुंचे कोतवाली मोहम्मदी के इंस्पेक्टर विवेक उपाध्याय के मना करने पर सपा प्रत्याशी ने इंस्पेक्टर से भी नोक झोंक की और अपनी बडी पहुँच का हवाला देते हुये धमकाया भी दी । जिसका वीड़ियो सोशल मीडिया (video viral ) पर जमकर वायरल हो रहा है।

कई गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज

इस मामले में पुलिस ने विधायक प्रत्याशी विनय तिवारी सहित करीब 20 ज्ञात व 100 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ आचार सहिंता के उल्लंघन व महामारी अधिनियम सहित कई गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वहीं सपा प्रत्याशी ने भी इंस्पेक्टर विवेक उपाध्याय पर भाजपा का एजेंट की तरह काम करने का आरोप लगाते हुये अपने बचाव में वीड़ियो जारी किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story