×

Lakhimpur Kheri Violence: प्रियंका गांधी का भाजपा पर हमला, बोली- दोषियों को बचाने का किया काम

Lakhimpur Kheri Violence : लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए पीड़ितों के परिवार के सदस्यों की मदद नहीं करने को लेकर प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Feb 2022 6:13 AM GMT
Lakhimpur Kheri Violence
X

पीड़ित परिवार की मदद ना करने को लेकर प्रियंका गांधी का भाजपा सरकार पर हमला(Social Media)

Lakhimpur Kheri Violence : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri hinsa) जिले में किसान आंदोलन (farmer protest) के दौरान हिंसा और हादसे में कई किसानों (Farmer died) समेत अन्य लोगों की जानें चली गई थी। सम्बन्धित मामले में सुनवाई के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र 'टेनी' (State Union home Minister Ajay Mishra Teni) के बेटे आशीष मिश्र (Ashish Mishra) को मामले में किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर मारने के लिए दोषी ठहराया गया था और इसके लिए आशीष को जेल भी हुई थी, लेकिन बीते कुछ दिनों पूर्व ही इस मामले ने वापस से नया रूख अपना लिया है।

पीड़ित परिवार ने फिर खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

दरअसल, सम्बंधित मामले में सुनवाई करते हुए उत्तर प्रदेश की लखनऊ उच्च न्यायालय बेंच (Lucknow High Court Bench) ने आशीष मिश्र (Ashish Mishra) को जमानत दे दी थी। हिंसा मामले में ओईडित परिवार ने अब वापस से मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आशीष को जमानत मिलने के बाद से सभी विपक्षी दल लगातार भाजपा सरकार पर दोषियों को बचाने का आरोप लगा रहे हैं।

बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर इस मामले के तहत हमलवर होते हुए भाजपा पर सारी ताकत झोंककर मंत्री के बेटे को बचाने का आरोप लगाया है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के अंतर्गत पीड़ित परिवार द्वारा आशीष मिश्र की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने के समाचार को ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा कि-"कितनी शर्मनाक बात है कि लखीमपुर किसान नरसंहार के पीड़ित परिवारों को खुद सर्वोच्च न्यायालय में जाकर न्याय की गुहार लगानी पड़ रही है। जिम्मेदारी सरकार की थी, लेकिन भाजपा ने सारी ताकत मंत्री के बेटे को बचाने में लगाई।

किसान भाजपा सरकार के इस अन्याय को भूलेंगे नहीं

प्रियंका गांधी ने इस ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर पीड़ित परिवार की मदद ना करने और दोषी को बचाने का आरोप लगाया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story