×

दरोगा जी की दबंगई: उबलते दूध के बर्तन पर मारी ऐसी लात, बुरी तरह झुलसा दिव्‍यांग

पीलीभीत में एक दरोगा ने दूध के बर्तन पर लात मार दी। इससे गर्म दूध विकलांग युवक के ऊपर ग‍िर गया और वह गंभीर रूप से झुलस गया।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Ashiki
Published on: 11 July 2021 5:58 PM GMT (Updated on: 18 July 2021 11:59 AM GMT)
Pilibhit News
X

गुस्साए लोगों ने सड़क जाम किया 

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद मे पुलिस का आमानवीय चेहरा सामने आया है। बीते दिन ब्लॉक प्रमुख का चुनाव हुआ था, भाजपा के प्रत्याशियों और कार्यकताओं के किस्सों की कहानियों का दौर अभी पूरी तरह शांत नही हो पाया कि अब पीलीभीत जनपद में चुनाव ड्यूटी से थकी हारी पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिल गया। जहां दौरान दरोगा ने गर्म दूध के भगोने को ऐसी लात मारी और दूध विक्रेता बूरी तरह झुलस गया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर कलां का है। यहां आज रविवार के दिन वीकेंड लॉकडाउन था। उसी दौरान दूध विक्रेता खालिद दूध गर्म कर रहा था। आरोप है कि आज वह जब दूध गर्म कर रहा था तब उसी दौरान हल्का इंचार्ज दरोगा सुभाष यादव आया और गाली गलौज करने लगा। उसके बाद फिर दरोगा ने दूध के भगोने मे लात मार दी। इस दौरान दूध विक्रेता के ऊपर पूरा दूध गिर गया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।


आपको बता दें दूध विक्रेता विकलांग है और दूध वेचकर अपने बच्चों का पालन पोषण करता है। दरोगा की इस अमानवीय हरकत को देख इलाके के लोग आक्रोशित हो गए और शेरपुर कलां रोड पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ लल्लन सिंह और कोतवाल हरीशवर्धन काफी देर तक लोगों को समझने का प्रयास करते रहे पर इलाके के लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

Ashiki

Ashiki

Next Story