×

Pilibhit News: ब्राह्मणों को रिझाने में जुटी बसपा, झांसे में आने वाला नहीं बुद्धिजीवी वर्ग- स्वामी प्रसाद मौर्य

पीलीभीत पहुंचे श्रम एवं स्वरोजगार मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि 'अगर बीएसपी ब्राह्मण सम्मेलन कर रही है, तो यह मान चुकी है कि दलित बहुजन समाज पार्टी छोड़ चुका है।

Pranjal Gupata
Published on: 3 Aug 2021 1:36 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2021 2:32 AM GMT)
Labor and Self Employment Minister Swami Prasad Maurya
X

 पीलीभीत: श्रम एवं स्वरोजगार मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश सरकार में श्रम एवं सेवायोजन विभाग के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य अपने तीन दिवसीय दौरे पर पीलीभीत जनपद पहुंचे। साइकिल वितरण कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कार्यक्रम के दौरान बहुजन समाज पार्टी पर तीखा वार करते हुए कहा कि "बीएसपी से दलित पूरी तरह टूट चुका है" बहुजन समाज पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन को लेकर उन्होंने कहा कि "बीएसपी अब ब्राह्मण सम्मेलन कर ड्रामा करने में लगी है, लेकिन ब्राह्मण देश का सबसे बुद्ध जीवी वर्ग है। जो इनके झांसे में आने वाला नही है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को अब कुछ ही महीने बचे हैं तो ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव की तैयारियों को लेकर कमर कस लिया है। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद में तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे श्रम एवं सेवायोजन विभाग मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, दौरे के पहले दिन 'साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए, यहां पर उन्होंने बीएसपी पर तीखा वार करते हुए कहा कि 'बीएसपी से दलित पूरी तरह टूट गया है।'

बहुजन समाज पार्टी की नेताओं की कलई खुल गई है- स्वामी प्रसाद मौर्य

पीलीभीत पहुंचे श्रम एवं स्वरोजगार मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि 'अगर बीएसपी ब्राह्मण सम्मेलन कर रही है तो यह मान चुकी है कि दलित बहुजन समाज पार्टी छोड़ चुका है। बहुजन समाज पार्टी की नेताओं की कलई खुल गई है इसीलिए बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता ने उनको छोड़ दिया है और यही कारण है कि राजनीति में जिंदा रहने के लिए वो ब्राह्मण समाज का सम्मेलन कर रही है।

साइकिल वितरण कार्यक्रम में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य

बीएसपी के झांसे में आने वाला नही बुद्धिजीवी वर्ग- स्वामी प्रसाद मौर्य

लेकिन शायद उनको यह मालूम नही है कि ब्राह्मण समाज देश का सबसे ज्यादा बुद्धजीवी व पढ़ा लिखा समाज है, जो खुद देश की दिशा और दशा तय करता है, वो बहुजन समाज पार्टी के ब्राह्मण सभा सम्मेलन के झांसे में आने वाला नही है। उन्होंने कहा कि उसको कब, क्या निर्णय लेना है, ये वो खुद इसका माहिर एक्सपर्ट है, बहुजन समाज पार्टी ये दिखावा नौटंकी, ड्रामा कर रही उसकी एक भी नही चलने वाली ब्राह्मण सब समझते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story