×

Pilibhit News: महिला की हत्या मामले में पीड़ित परिवार से मिले बसपा के पूर्व मंत्री

हत्या का मामला पिछडी जाति का होने के चलते इसकी जानकारी बसपा सुप्रीमो मायावती को हुई तो उन्होंने अपनी पार्टी के पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक डॉ रामकुमार कुरील को मौके पर भेजकर घटना की सत्यता की जांच कराने के निर्देश दिए।

Pranjal Gupata
Written By Pranjal GupataPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 7 July 2021 11:19 AM GMT
Murder case
X

पूर्व मंत्री डॉ रामकुमार कुरील ने गांव मे पहुंचकर पीड़ित परिवार से की बातचीत pic(social media)

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद मे पुरानी रंजिश के चलते एससी एसटी की महिला की गोली मारकर हत्या के मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक नेता डा0 रामकुमार कुरील ने गाँव मे पहुचकर पीड़ित परिवार से मिले और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। वही पार्टी फंड से 50 हजार रुपये की तत्काल मदद देने की घोषणा की।

पूरनपुर कोतवाली पीलीभीत का मामला pic(social media)

दरअसल मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव पिपरिया जयभद्र मे बीती 2 जुलाई को शीला गौतम के सिर में गोली लगने के कारण मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी कपिल पांडे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामला पिछडी जाति का होने के चलते इसकी जानकारी बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को हुई तब उन्होंने अपनी पार्टी के पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक डॉ रामकुमार कुरील को मौके पर भेजकर घटना की सत्यता की जांच कराने के निर्देश दिए। मायावती के निर्देशानुसार पूर्व मंत्री ने गांव मे पहुंचकर पीड़ित परिवार से बातचीत की। और इस दौरान उन्होंने पूरनपुर कोतवाल हरीश बर्धन व सीओ पेशकार से भी बात की और महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी कर उनको जेल भेजने व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने को कहा।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story