×

Pilibhit Gangrape: गैंगरेप-हत्या मामले में छात्र छात्राओं का प्रदर्शन, SO की बर्खास्तगी की मांग लेकर किया रोड जाम

Pilibhit : बीते दिन पीलीभीत में हुए एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में कार्यवाही न होने पर आज सपा कार्यकर्ताओं के साथ उपाधि महाविद्यालय के सभी छात्र छात्राओं ने उपाधि महाविद्यालय चौराहा पर धरना प्रदर्शन कर सड़क को जाम कर दिया

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 Nov 2021 10:39 AM GMT
gang rape in pilibhit
X

पीलीभीत में गैंगरेप (फोटो- सोशल मीडिया)

Pilibhit : यूपी के पीलीभीत जनपद के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में बीते दिन हुए एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में कार्यवाही न होने पर आज सपा कार्यकर्ताओं के साथ उपाधि महाविद्यालय के सभी छात्र छात्राओं ने उपाधि महाविद्यालय चौराहा पर धरना प्रदर्शन कर सड़क को जाम कर दिया। साथ ही मांग की गई कि बरखेड़ा थानाध्यक्ष को बर्खास्त किया जाए, साथ ही अपराधियो की जल्द गिरफ्तारी कर उनको फांसी की सजा दी जाए।

प्रदर्शन के दौरान मौके पर सिर्फ एम्बुलेंस और इमरजेंसी वाहनों को निकलने की छूट दी गई। सूचना पर मौके पर पहुँचे थानाध्यक्ष सहित सीओ सिटी ने समझाने का प्रयास किया लेकिन काफी समझाने के बाबजूद छात्र छात्राएं मानने को तैयार नहीं हुए। हालांकि बाद में छात्र छात्राओं ने जाम खत्म कर दिया और कॉलेज के लिए रवाना हो गए।

खेत मे अर्धनग्न शव

दरअसल मामला थाना बरखेड़ा इलाके के डंडिया रांझे गांव का है जहां बीते दिन सुबह 6:45 पर कोचिंग जाने के लिए घर से साइकिल से निकली छात्रा का देर शाम गन्ने के खेत मे अर्धनग्न शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था।


आपको बता दे कि छात्रा 7 से 9 बजे तक कोचिंग जाती थी उसके बाद 9 बजे से 3 बजे तक कॉलेज जाती थी। शाम 5 बजे तक वह घर पहुँच जाती थी। पर बीते दिन जब छात्रा शाम 5:15 तक घर नही पहुँची तब परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

सड़क जाम कर प्रदर्शन

बताया जा रहा है कि देर रात काफी तलाश करने के बाद देर शाम 9 बजे परिजन थाने पहुँचे और मुकदमा दर्ज कराया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कोई कार्यवाही न होने पर आज सपा कार्यकर्ताओं ने उपाधि महाविद्यालय के छात्र छात्राओं सहित उपाधि कॉलेज चौराहा पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और मांग की कि बरखेड़ा थानाध्यक्ष को निलंबित किया जाए, साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर सभी आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए।

मामले की सूचना पर सीओ सिटी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और जाम को खुलवाने का प्रयास किया। मामले में 24 घंटे के भीतर कार्यवाही करने के आश्वासन मिलने के बाद जाम को खोला गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story