×

Pilibhit News: मजदूरी मांगने की सजा में काटा कान, मुकदमा दर्ज होने के बाद भी नहीं मिला न्याय

Pilibhit Crime News In Hindi: पीलीभीत जनपद में एक मजदूर को अपनी मजदूरी का पैसा मांगना भारी पड़ गया। दबंग ने मजदूर के कान पर धारदार हथियार से हमला कर उसका कान काट दिया।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Shreya
Published on: 17 Nov 2021 3:46 AM GMT
Pilibhit News: मजदूरी मांगने की सजा में काटा कान, मुकदमा दर्ज होने के बाद भी नहीं मिला न्याय
X

पीड़ित मजदूर (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Pilibhit Crime News In Hindi: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में दबंगों की दबंगई लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला पीलीभीत जनपद (Pilibhit) का सामने आया है, जिसमें एक मजदूर को अपनी मजदूरी का पैसा मांगना भारी पड़ गया। मजदूर को अपना मेहनताना मांगने की सजा मिली। आरोपी ने मजदूर के कान पर धारदार हथियार से हमला (Majdoor Par Hamla) कर उसका कान काट दिया। लेकिन पुलिस (Pilibhit Police) हाथ पर हाथ धरे बैठी है। 15 दिन बीत गए कोई कार्रवाई नहीं हुई है। दबंग खुलेआम मजदूर को धमकी (Majdoor Ko Dhamki) दे रहे हैं।

पीड़ित मजदूर का कहना है कि मजदूरी मांगने पर दबंग द्वारा कान काट (Majdoor Ka Kan Kata) लिए जाने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित मजदूर के मामले की शिकायत थाने में करने के बाद गंभीर धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन जांच जारी है। पीड़ित का कहना है कि घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नही की गई है। और आरोपी खुलेआम धमकी दे रहा है और डरा धमका रहा है।

जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मामला थाना सुनगढ़ी इलाके (Sungari) के थान सिंह मोहल्ले (Than Singh Mohalla) का है, जहां बबलू पुत्र सीताराम ने मोहल्ले के ही रमेश पुत्र कल्लू की गेंहू के बीज की गाड़ी को लोड किया था। जिसकी मजदूरी लेने के लिए पीड़ित मजदूर रमेश के घर गया था। जहां आरोपी रमेश ने गंदी गंदी गालियां देते हुए पीड़ित पर जानलेवा हमला करने की नीयत से हमला कर दिया जिससे पीड़ित का कान कट गया।

मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई। मामले में कई धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया। पर घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी मामले में अब तक कार्यवाही नही की गई बही आरोपी युवक लगातार पीड़ित को डरा धमका रहा है। बेबस मजदूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी न्याय के लिए भटक रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story