Pilibhit News: बसपा के संभावित प्रत्याशी की बेटी ने भाजपा प्रत्याशी पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

Pilibhit News: पीलीभीत में बीती देर शाम बसपा के संभावित प्रत्याशी की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया, जिसमें जनपद की सदर विधानसभा के भाजपा विधायक व भाजपा प्रत्याशी पर कई गंभीर आरोप लगा रही है। युवती ने वीडियो बना कर अपनी व अपने परिवार की आपबीती सुनाई है।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Jan 2022 3:16 PM GMT
BSP candidate daughter made serious allegations against BJP candidate
X

 भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह गंगवार व बसपा संभावित प्रत्याशी दुर्गाचरण गुप्ता। 

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद (Pilibhit district of UP) में बीती देर शाम बसपा के संभावित प्रत्याशी की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया, जिसमें जनपद की सदर विधानसभा के भाजपा विधायक व भाजपा प्रत्याशी पर कई गंभीर आरोप लगा रही है। इसके बाद जनपद में हड़कंप मच गया।

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में फूट-फूट कर रो रही युवती 127 सदर विधानसभा से बसपा (BSP) के संभावित प्रत्याशी की बेटी है, जिसने वीडियो बना कर अपनी व अपने परिवार की आपबीती सुनाई है। साथ ही भाजपा के सदर विधानसभा के विधायक व भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह गंगवार (BJP candidate Sanjay Singh Gangwar) पर कई गंभीर आरोप लगाए है। युवती ने रो रोकर बताया कि सदर विधायक के इशारे पर लगातार पुलिस घर मे घुस रही है और पिछले 3 सालों से पुलिस ने जीना दुश्वार कर रखा है।

चुनाव लड़ने से रोकने का लगातार कर रहे प्रयास

वहीं, जब से मेरे पिता दुर्गाचरण गुप्ता उर्फ अन्ना भाजपा (BJP) छोड़ कर बसपा (BSP)में शामिल हुए है और आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में 127 सदर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात की है तब से सदर विधायक तरह-तरह के आरोप लगवाते हुए फर्जी मुकदमे लगवा रहे हैं। साथ ही चुनाव लड़ने से रोकने का लगातार प्रयास कर रहे है। इसके अलावा बीते वर्ष 2020 में कई गंभीर आरोप लगाते हुए गैंगस्टर, हिस्ट्रीशीटर जैसे कई फर्जी मुकदमे दर्ज करा चुके है। जिसके बाद करीब डेढ़ साल तक जेल में कैद कर चुके है। परिवार का कोई सदस्य नहीं छोड़ा जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज न कराया गया हो।

युवती ने बताया कि उसकी मां भाजपा (BJP) से जहानाबाद नगर पंचायत (Jehanabad Nagar Panchayat) की मौजूदा चेयरमैन है। भाजपा छोड़ कर बसपा में शामिल होना मजबूरी थी। आज सदर विधानसभा से बसपा के 127 सदर विधानसभा से संभावित प्रत्याशी है। पर हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी। वहीं, पुलिस का यह रवैया घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। लगातार पुलिस दबाब बनाये हुए है और चुनाव लड़ने से लगातार रोकने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस लगातार कई फर्जी मुकदमे दर्ज कर खुलेआम गुंडई करने पर उतारू

वहीं, योगी की बहादुर और ईमानदार पुलिस लगातार कई फर्जी मुकदमे दर्ज कर खुलेआम गुंडई करने पर उतारू है। 127 सदर विधानसभा से भाजपा के विधायक संजय सिंह गंगवार (BJP MLA Sanjay Singh Gangwar) का अपनी विधानसभा में काफी विरोध है पर बाबजूद इसके पार्टी ने भाजपा के प्रबल दावेदार राकेश गुप्ता को नजरअंदाज करते हुए पार्टी ने दोबारा संजय सिंह गंगवार को भाजपा का 127 सदर विधानसभा से प्रत्याशी घोषित कर दिया है, जिसके बाद पार्टी के तमाम भाजपा नेताओं में खींचतान हो रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story