×

Pilibhit News : नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप और हत्या का खुलासा, प्रेमी ही निकला हत्यारा

Pilibhit News : नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप व हत्या के मामले में आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतका के प्रेमी को हिरासत में लिया गया है।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Shraddha
Published on: 21 Nov 2021 4:55 PM GMT
नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप और हत्या का खुलासा
X

 नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप और हत्या का खुलासा

Pilibhit News : यूपी के पीलीभीत जनपद (Pilibhit District) में नाबालिग छात्रा (minor student) के साथ गैंगरेप व हत्या के मामले (gang rape and murder cases) में आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। साथ ही मामले का खुलासा करते हुए मृतका के प्रेमी को हिरासत में लिया गया है।

बही पुलिस का कहना है कि आरोपी अपनी प्रेमिका पर शक करता था। इसलिए घटना को अंजाम दिया गया। घटना में कितने और लोग शामिल है इसके लिए अभी भी मामले में जांच चल रही है। दरअसल मामला थाना बरखेड़ा इलाके (Thana Barkheda Area) का था। जहां क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप व हत्या की घटना के मामले में आज 8 दिन बाद पुलिस ने खुलासा कर दिया है। साथ ही पुलिस ने अपने प्रेस नोट (Press Note) में बताया है कि बीते 13 नवंबर शनिवार को थाना बरखेड़ा के एक गांव में एक बिटिया जब घर से कोचिंग के लिये जा रही थी उसका अपहरण कर लिया गया था, वहीं उसी रात बिटिया का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला । शव के पास बिटिया (मृतका) की साइकिल, बैग व किताबे मिली पुलिस को जांच में पता लगा मृतका का उसी के स्कूल में पढ़ने वाले पूर्व छात्र से प्रेम संबंध था।

दोनों में फोन से बातचीत होती थी और लेटर द्वारा बातचीत भी होती थी मृतका के पिता को जानकारी होने पर आरोपी की शिकायत उसके पिता से की गई थी। जिस पर आरोपी को बाहर भेज दिया गया था। कोरोना काल में लड़का (आरोपी) वापस अपने घर आ गया आने के बाद उसे अपनी प्रेमिका पर शक होने लगा, साथ ही दूसरे अन्य लड़के से प्रेम सम्बंध होने का शक होने के चलते आरोपी नाराज था।

कुछ दिनों से मृतका लड़के से संपर्क करने से बच रही थी। 13 नवम्बर 2021 कि सुबह आरोपी मृतका के गांव से कोचिंग आने वाले रास्ते पर पहुंच गया। जब मृतका साइकिल से निकली तो आरोपी उसे गन्ने के खेत में साइकिल सहित ले गया। जहां आरोपी द्वारा मृतका से दूसरे लड़के के संबंध के विषय पर बातचीत की गई।

जिस पर दोनों में झगड़ा हो गया आरोपी ने अपनी प्रेमिका को मुक्के ही मुक्के मारे और उसके दुपट्टे से उसका गला दबा दिया, जिससे बिटियों की मौत हो गई। पुलिस को मृतका की कोचिंग से घटना के सूत्र मिले क्योंकि आरोपी के मित्र भी मृतका के साथ कोचिंग में पढ़ते थे। वहीं पुलिस को पीड़िता की तरफ से लिखे गए अपने आरोपी प्रेमी के पत्र मिले हैं जिसमे वो अपने प्यार की सफाई देती नजर आ रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story