×

Pilibhit News : चारा काटने गए दंपति को लगा करंट, पति की मौत, पत्नी गंभीर

Pilibhit News: पीलीभीत में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते एक बड़ा हादसा हो गया। खेत पर घास काटने गए दंपति को बिजली का करंट लग गया जिसमें पति को मृत घोषित कर दिया गया है।

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Ashiki
Published on: 8 Aug 2021 2:27 PM GMT
Badaun Crime News
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया)

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते एक बड़ा हादसा हो गया। खेत पर घास काटने गए दंपति को बिजली का करंट लग गया जिसमें पति को मृत घोषित कर दिया गया है। इसकी सूचना पर 108 एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। वहां से इन्हें तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने पति को मृत घोषित कर दिया और पत्नी का इलाज जारी है। घटना थाना सुनगढ़ी इलाके के पीलीभीत पूरनपुर मार्ग स्थित गुटैया गांव के पास की है।

कंटीले बाड़े पर गिरा था तार

जानकारी के मुताबिक थाना सुनगढ़ी इलाके के बरहा गांव निवासी लक्ष्मी प्रसाद (45) अपनी पत्नी नन्ही (40) के साथ गुटैया गांव के पास खेत पर घास काटने गए थे। दुर्गा राइस मिल गोदाम के पीछे 11 हजार वोल्टेज हाईटेंशन बिजली का तार टूटकर गिरा था जिसमें करंट प्रवाहित हो रहा था। इससे दंपति बिजली के करंट की चपेट में आ गए और दोनों बुरी तरह झुलस गए। जानकारी के मुताबिक वह हाईवोल्टेज तार खेत पर लगे लोहे बाड़े पर गिरा था जिस कारण पूरे खेत के चारों ओर करंट दौड़ रहा था।


अस्पताल में पत्नी का चल रहा इलाज

हालांकि घटना की सूचना 108 एम्बुलेंस सहित स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डॉक्टर बी एस यादव ने पति लक्ष्मी प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल पत्नी नन्ही का इलाज किया जा रहा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story