Pilibhit News Today: स्कूल के लिए निकली छात्रा की मिली नंगी लाश, गैंगरेप की आशंका

Pilibhit News Today: नाबालिग छात्रा (chatra ke sath gangrape ) कोचिंग पढ़ने के लिए घर से गई थी। इसी दौरान नाबालिग छात्रा को किसी ने अपनी हवस का शिकार बना लिया

Pranjal Gupata
Report Pranjal GupataPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 Nov 2021 12:35 PM GMT
Pilibhit News Today
X

Pilibhit News Today: स्कूल के लिए निकली छात्रा की मिली नंगी लाश, गैंगरेप की आशंका

Pilibhit News Today: यूपी के पीलीभीत (Pilibhit news) जनपद के थाना बरखेड़ा क्षेत्र में नाबालिग छात्रा ( nabalik chatra ke sath gangrape) का नग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटनास्थल के हालात बता रहे हैं कि छात्रा के साथ बहुत बुरी तरह से दरिंदगी करके मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस (Pilibhit police) मामले के खुलासे में जुट गई है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

गन्ने के खेत में छात्रा का शव देखा

जानकारी के मुताबिक नाबालिग छात्रा (chatra ke sath gangrape ) कोचिंग पढ़ने के लिए घर से गई थी। इसी दौरान नाबालिग छात्रा को किसी ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। ग्रामीणों ने नहर किनारे गन्ने के खेत में छात्रा का शव देखा तो हड़कम्प मच गया। थोड़ी देर में वहां भीड़ लग गई। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। बताया जा रहा है कि छात्रा के नग्न शव (Chatra ka mila shav) के पास से बीयर की बोतल बरामद हुई है। छात्रा के मुंह में कपड़ा ठुसा हुआ था। ऐसे में नाबालिग के साथ दरिंदगी (pilibhit main Chatra ke sath darindagi) की घटना को अंजाम दिये जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा छात्रा के गले व प्राइवेट पार्ट पर भी चोटों के निशान थे। जिससे यह माना जा रहा है कि छात्रा के साथ वहशियाना हरकत अंजाम देने के बाद भेद खुलने के डर से उसे मार दिया गया है।

समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा घटनास्थल पहुंचे

इस घटना के बाद ग्रामीणों में जबर्दस्त आक्रोश है। लोगों को अपने परिवार की बहन बेटियों की सुरक्षा की चिंता हो गई है जिससे दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना की सूचना मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा (Former Samajwadi Party Minister Hemraj Verma) घटनास्थल पर पहुंचे और वहां लोगों से वार्तालाप कर घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। साथ ही पुलिस से कहा है कि ऐसे अपराधियों को जल्द ढूंढ कर उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story